यूथ कांग्रेस का ट्विटर के खिलाफ प्रदर्शन

405 0

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट लॉक होने के बाद कांग्रेस आगबबूला है, कांग्रेस ने सोमवार को प्रदर्शन भी किया। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास की अगुवाई में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ट्विटर दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि ट्विटर ने मोदी सरकार के दबाव में राहुल गांधी का अकाउंट लॉक किया है।

यूथ कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- राहुल गांधी ने हमेशा सच का साथ दिया है, गलत तरीके से उनका अकाउंट किसके कहने पर लॉक किया गया? बता दें कि राहुल गांधी ने हाल ही में रेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात की थी और उसी से जुड़ी तस्वीर ट्वीट की थी, जिसके बाद उनका अकाउंट लॉक कर दिया।

लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने शनिवार के बाद ट्विटर पर कोई पोस्ट नहीं किया है।  सोमवार को यूथ कांग्रेस (IYC) के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में ट्विटर कार्यालय के सामने राहुल गांधी के अकाउंट को दोबारा बहाल करने के लिए प्रदर्शन भी किया। यूथ कांग्रेस ने सवाल उठाया कि गलत तरीके से राहुल गांधी का टि्वटर अकाउंट किसके कहने पर लॉक किया गया?

कांग्रेस ने शनिवार शाम अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, “राहुल गांधी का अकाउंट अस्थायी रूप से निलंबित हुआ है और इसकी बहाली के लिए जरूरी प्रक्रिया चल रही है।  अकाउंट बहाल होने तक वह सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म के माध्यम से आपके साथ जुड़े रहेंगे और लोगों के लिए अपनी आवाज उठाते रहेंगे और उनकी लड़ाई लड़ते रहेंगे. जय हिंद। ”

TMC नेताओं पर हुए हमले के पीछे गृह मंत्री शाह, हम भाजपा की इन हरकतों से डरने वाले नहीं- ममता

इस पर ट्विटर ने कहा कि अगर कोई अकाउंट निलंबित किया जाता है तो उसे लोग देख नहीं सकते।  बाद में कांग्रेस ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “अकाउंट को अस्थायी रूप से लॉक किया गया है। ” समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी के अकाउंट को लेकर जिस स्तर की कार्रवाई की गई है उसके तहत वह अपना अकाउंट लॉगइन कर सकते हैं, लेकिन ट्वीट, रिट्वीट नहीं कर सकते और कोई तस्वीर या वीडियो भी साझा नहीं कर सकत।

Related Post

Roads

गड्ढामुक्ति अभियान चलाकर प्रदेश में करीब 77 हजार सड़कों को किया गया दुरुस्त

Posted by - November 28, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की रोड्स (Roads) को गड्ढामुक्त करने के लिए योगी सरकार (Yogi Government) ने सतत अभियान चलाकर 2023-24…
Arun Govil

BJP में शामिल हुए अभिनेता अरुण गोविल, रामायण में ‘भगवान राम़’ का निभाया था किरदार

Posted by - March 18, 2021 0
नई दिल्ली। रामानंद सागर के सीरियल ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाकर देश के घर-घर में प्रख्यात हुए अभिनेता…
AK Sharma

एके शर्मा ने उपकेंद्रों का किया औचक निरीक्षण, बोले- राजस्व वसूली बढ़ाएं

Posted by - June 22, 2023 0
लखनऊ/आगरा। प्रदेश के ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  अपने एक दिवसीय दौरे पर आगरा पहुंचे। प्रभारी मंत्री…
Piyush Goyal

योगी आदित्यनाथ हैं इंफ्रास्ट्रक्चर मैन ऑफ इंडिया : पीयूष गोयल

Posted by - November 11, 2022 0
वाराणसी। केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों…