मोहाली: यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव को गोलियों से भूना

327 0

मोहाली में शनिवार को दिनदहाड़े सेक्टर 71 की मार्केट में यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव विक्की मिडूखेड़ा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से मार्केट में दहशत फैल गई।

जानकारी के अनुसार, आई-20 कार में सवार होकर आए चार युवकों ने मार्केट में विक्की को घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके बाद जान बचाने के लिए विक्की भागने लगा। आरोपियों ने उसका पीछा किया।

विक्की करीब आधा किलोमीटर भागा। वह अपने घर की तरफ भाग रहा था लेकिन आगे एक पार्क था। उसकी दीवार छोटी थी। जैसे ही विक्की दीवार पर चढ़ने लगा, आरोपियों ने फिर उस पर गोलियां चला दी। विक्की को करीब आठ गोलियां लगी। वह वहीं गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

मोहाली में अपराध बढ़ता जा रहा है। गुरुवार रात खरड़ के आर्य कॉलेज रोड पर स्थित पक्के दरवाजे के नजदीक दो गुटों में विवाद में एक गुट के 8-10 युवकों ने किरच, बेसबाल और लोहे की रॉड से हमला करके दूसरे गुट के एक युवक की हत्या कर दी थी। मृतक की पहचान 34 वर्षीय राकेश कुमार के रूप में हुई है, जबकि गंभीर घायल 33 वर्षीय जतिंदर कुमार चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती है। हमला करने वाले युवक और मृतक राकेश कुमार दोनों ठठेरा वाले मोहल्ले में रहते थे।

ऋषिकेश: गंगा में डूबे मुंबई के पर्यटकों में से शुक्रवार को बरामद युवती के शव की हुई पहचान

इसी मोहल्ले के मंदिर में शिवलिंग पर हरिद्वार से कांवड़ लाने के बाद गंगाजल से पहले कौन जलाभिषेक करेगा इसको लेकर सोशल मीडिया पर विवाद चल रहा था। साथ ही इसको लेकर दोनों गुट के युवक दो-तीन दिन से एक-दूसरे पर कमेंट्स कस रहे थे। इसी कारण इनमें आपसी रंजिश बढ़ गई। इस मामले को लेकर आपस में बात बढ़ने के कारण यह हमला किया गया है। मृतक राकेश कुमार अविवाहित था और उसने आइलेट्स पास कर लिया था, साथ ही विदेश जाने की तैयारी कर रहा था।

Related Post

CM Dhami

जन सहयोग से उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाया जाएगा: सीएम धामी

Posted by - January 26, 2024 0
देहारादून। राजधानी देहरादून सहित पूरे प्रदेश में गणतंत्र दिवस (Republic Day) समारोह धूमधाम से मनाया जा रहा है। सीएम धामी…
CM Dhami

अब निवेशकों के साथ हुए क़रार को धरातल पर उतारने का होगा काम: सीएम धामी

Posted by - October 19, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने नई दिल्ली में मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि उत्तराखण्ड ग्लोबल इन्वेस्टर…