मोहाली: यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव को गोलियों से भूना

169 0

मोहाली में शनिवार को दिनदहाड़े सेक्टर 71 की मार्केट में यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव विक्की मिडूखेड़ा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से मार्केट में दहशत फैल गई।

जानकारी के अनुसार, आई-20 कार में सवार होकर आए चार युवकों ने मार्केट में विक्की को घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके बाद जान बचाने के लिए विक्की भागने लगा। आरोपियों ने उसका पीछा किया।

विक्की करीब आधा किलोमीटर भागा। वह अपने घर की तरफ भाग रहा था लेकिन आगे एक पार्क था। उसकी दीवार छोटी थी। जैसे ही विक्की दीवार पर चढ़ने लगा, आरोपियों ने फिर उस पर गोलियां चला दी। विक्की को करीब आठ गोलियां लगी। वह वहीं गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

मोहाली में अपराध बढ़ता जा रहा है। गुरुवार रात खरड़ के आर्य कॉलेज रोड पर स्थित पक्के दरवाजे के नजदीक दो गुटों में विवाद में एक गुट के 8-10 युवकों ने किरच, बेसबाल और लोहे की रॉड से हमला करके दूसरे गुट के एक युवक की हत्या कर दी थी। मृतक की पहचान 34 वर्षीय राकेश कुमार के रूप में हुई है, जबकि गंभीर घायल 33 वर्षीय जतिंदर कुमार चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती है। हमला करने वाले युवक और मृतक राकेश कुमार दोनों ठठेरा वाले मोहल्ले में रहते थे।

ऋषिकेश: गंगा में डूबे मुंबई के पर्यटकों में से शुक्रवार को बरामद युवती के शव की हुई पहचान

इसी मोहल्ले के मंदिर में शिवलिंग पर हरिद्वार से कांवड़ लाने के बाद गंगाजल से पहले कौन जलाभिषेक करेगा इसको लेकर सोशल मीडिया पर विवाद चल रहा था। साथ ही इसको लेकर दोनों गुट के युवक दो-तीन दिन से एक-दूसरे पर कमेंट्स कस रहे थे। इसी कारण इनमें आपसी रंजिश बढ़ गई। इस मामले को लेकर आपस में बात बढ़ने के कारण यह हमला किया गया है। मृतक राकेश कुमार अविवाहित था और उसने आइलेट्स पास कर लिया था, साथ ही विदेश जाने की तैयारी कर रहा था।

Related Post

पहली बार सेंसेक्स 42,000 के पार

शेयर बाजार : पहली बार सेंसेक्स 42,000 के पार, निफ्टी में भी तेजी

Posted by - January 16, 2020 0
मुंबई। सप्ताह के चौथे कारोबारी दिन यानी गुरुवार को शेयर बाजार मामूली बढ़त पर खुला। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का प्रमुख…
dilip ghosh

पश्चिम बंगाल : दिलीप घोष नहीं लड़ेंगे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव

Posted by - March 18, 2021 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप (Dilip Ghosh) घोष चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा है…
मेनका

मेनका ने मुस्लिमों को धमकाया, वोट नहीं दिया तो नौकरी के लिए मत आना

Posted by - April 12, 2019 0
सुल्तानपुर। सुल्तानपुर से लोकसभा चुनाव 2019 लड़ रही बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के विवादित बयान दिया है। उनके…
नीतीश कुमार

झारखंड विस चुनाव : जेडीयू के स्टार प्रचारक सीएम नीतीश कुमार नहीं करेंगे प्रचार

Posted by - November 20, 2019 0
पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार झारखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव में प्रचार करने नहीं जाएंगे। बुधवार को जब…