ऋषिकेश: गंगा में डूबे मुंबई के पर्यटकों में से शुक्रवार को बरामद युवती के शव की हुई पहचान

80 0

मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के तपोवन में गंगा में नहाने के दौरान डूबे मुंबई के तीन पर्यटकों में से एक युवती का शव बीते शुक्रवार देर रात रायवाला के गौहरीमाफी में बरामद हुआ। मुनिकीरेती पुलिस ने युवती के शव की पहचान मधुश्री खुरसांगे के रूप मे की है। शव को एम्स ऋषिकेश की मोर्चरी में रखा गया है। गौरतलब है कि मुंबई से पांच दोस्त ऋषिकेश में घूमने आए थे। बीते बुधवार को तपोवन क्षेत्र में गंगा में नहाने के दौरान उनमें से तीन डूब गए थे। जिनमें से एक युवती का शव बरामद कर लिया गया है।

बुधवार को मेलरॉय डांटे (21) पुत्र रोबट डांटे, अपूर्वा केलकर (21) पुत्री हेमंत केलकर, निवासी बोरीवली ईस्ट उद्धवनगर मुंबई 66 और मधुश्री खुरसांगे (21) पुत्री प्रभाकर खुरसांगे, निवासी 703, बुरुनाली बोरीवली, ईस्ट उद्धवनगर मुंबई-66 गंगा के तेज बहाव की चपेट में आकर डूब गए थे।

एसडीआरएफ और जल पुलिस की राहत-बचाव टीम लगातार तीनों पर्यटकों की खोजबीन में जुटी हुई है। गंगा भोगपुर से लेकर भीमगोड़ा बैराज तक गंगा किनारे लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

अदिति ने ओलंपिक में हारकर भी रचा इतिहास, जीता दिल

इसी दौरान शुक्रवार देर रात रायवाला थाना क्षेत्र के गौहरी माफी के पास गंगा किनारे एक युवती का शव बरामद किया गया था।एसडीआरएफ की टीम ने शव को पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एम्स ऋषिकेश की मोर्चरी में रखवा दिया है। एसडीआरएफ की टीम शनिवार को अन्य दो पर्यटकों की खोजबीन में जुटी हुई है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

महाराष्ट्र: महाड में चट्टान खिसकने से 36 लोगों की मौत, मलबे के नीचे 80-90 लोगों के दबे होने की आशंका

Posted by - July 23, 2021 0
महाराष्ट्र में भारी बारिश और नदियों में उफान आने से लोग बुरी तरह फंस गए हैं, इस बीच रायगढ़ जिले…
CM TEERATH SINGH RAWAT

उत्तराखंड में सभी पत्रकारों का होगा वैक्सीनेशन, सीएम ने दिए निर्देश

Posted by - April 4, 2021 0
देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Teerath Singh Rawat) ने प्रदेश के सभी पत्रकारों को कोविड-19 में फ्रंटलाइन वर्कर बताते…
Former cm Harish Rawat

पूर्व CM हरीश रावत के स्वास्थ्य में सुधार, ICU से जनरल वार्ड में शिफ्ट

Posted by - April 11, 2021 0
देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत (Former CM Harish Rawat) कोरोना संक्रमित हैं। उनका…