ऋषिकेश: गंगा में डूबे मुंबई के पर्यटकों में से शुक्रवार को बरामद युवती के शव की हुई पहचान

163 0

मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के तपोवन में गंगा में नहाने के दौरान डूबे मुंबई के तीन पर्यटकों में से एक युवती का शव बीते शुक्रवार देर रात रायवाला के गौहरीमाफी में बरामद हुआ। मुनिकीरेती पुलिस ने युवती के शव की पहचान मधुश्री खुरसांगे के रूप मे की है। शव को एम्स ऋषिकेश की मोर्चरी में रखा गया है। गौरतलब है कि मुंबई से पांच दोस्त ऋषिकेश में घूमने आए थे। बीते बुधवार को तपोवन क्षेत्र में गंगा में नहाने के दौरान उनमें से तीन डूब गए थे। जिनमें से एक युवती का शव बरामद कर लिया गया है।

बुधवार को मेलरॉय डांटे (21) पुत्र रोबट डांटे, अपूर्वा केलकर (21) पुत्री हेमंत केलकर, निवासी बोरीवली ईस्ट उद्धवनगर मुंबई 66 और मधुश्री खुरसांगे (21) पुत्री प्रभाकर खुरसांगे, निवासी 703, बुरुनाली बोरीवली, ईस्ट उद्धवनगर मुंबई-66 गंगा के तेज बहाव की चपेट में आकर डूब गए थे।

एसडीआरएफ और जल पुलिस की राहत-बचाव टीम लगातार तीनों पर्यटकों की खोजबीन में जुटी हुई है। गंगा भोगपुर से लेकर भीमगोड़ा बैराज तक गंगा किनारे लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

अदिति ने ओलंपिक में हारकर भी रचा इतिहास, जीता दिल

इसी दौरान शुक्रवार देर रात रायवाला थाना क्षेत्र के गौहरी माफी के पास गंगा किनारे एक युवती का शव बरामद किया गया था।एसडीआरएफ की टीम ने शव को पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एम्स ऋषिकेश की मोर्चरी में रखवा दिया है। एसडीआरएफ की टीम शनिवार को अन्य दो पर्यटकों की खोजबीन में जुटी हुई है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

Colonel Ajay

AAP में शामिल हुए कर्नल अजय कोठियाल, दिनेश मोहनिया ने दिलाई सदस्यता

Posted by - April 19, 2021 0
देहरादून। केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्य और यूथ फाउंडेशन के जरिए पहचान बनाने वाले कर्नल (रिटायर्ड) अजय कोठियाल ने सियासी मैदान में…

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ककरा क्रोकोडाइल ट्रेल का शुभारंभ किया

Posted by - December 29, 2021 0
मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने बुधवार को खटीमा में तराई पूर्वी वन प्रभाग पहुंचकर ककरा क्रोकोडाइल…