आप सांसद भगवंत मान ने लोकसभा में कृषि कानूनों को वापस लेने को दिया स्थगन प्रस्ताव

337 0

संसद के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन है, आज भी पेगासस जासूसी विवाद को लेकर चर्चा हो सकती है। कांग्रेस के लोकसभा सांसद मनीष तिवारी ने पेगासस मुद्दे पर सदन में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है।उम्मीद जताई जा रही है कि इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव भी पेगासस जासूसी मुद्दे पर बोलेंगे। इस बीच ‘आप’ सांसद भगवंत मान ने लोकसभा में नए कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है।बता दें कि आज से कृषि कानून का विरोध कर रहे किसान भी जंतर मंतर में किसान संसद लगाएंगे।

मानसून सत्र के बीच गुरुवार को कांग्रेस सांसदों ने संसद परिसर में महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने 3 कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस सांसद हाथों में बैनर और पोस्टर लिए प्रदर्शन करने पहुंचे। विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी हिस्सा लिया। इस दौरान विपक्षी दल के सांसदों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

परमबीर सिंह की मुश्किलें बढ़ी, बिजनेसमैन ने लगाया 15 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप

बता दें कि केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आज अपनी संसद लगा रहे हैं। वह जंतर मंतर पर प्रदर्शन के साथ संसद घेराव करने जा रहे हैं। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत भी सुबह गाजीपुर बॉर्डर से अन्य किसान नेताओं के साथ सिंघु बॉर्डर के लिए निकले, जहां सभी किसान इकट्ठा हुए हैं।

Related Post

दिग्विजय सिंह

दिग्विजय का शिवराज पर पलटवार, कहा- प्रज्ञा के प्रचार करने के बाद आपको नहाना नहीं पड़ता

Posted by - May 7, 2019 0
भोपाल। लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप जमकर हो रहा है।दिग्विजय सिंह ने सोमवार को राजगढ़ में एक रैली…
Bsp chief mayawati

CAA के विरोध के दौरान दर्ज केस वापस लेने पर बसपा मुखिया का तमिलनाडु सरकार पर तंज

Posted by - February 20, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के बाद अब तमिलनाडु सरकार ने भी कोरोना संक्रमण काल के दौरान लॉकडाउन…