PM के कार्यों को हमेशा मास्टर स्ट्रोक बताने वाले की हो गई छुट्टी- राउत ने रविशंकर प्रसाद पर कसा तंज

388 0

बुधवार को हुए मोदी मंत्रिमंडल विस्तार से पहले कई दिग्गज नेताओं की छुट्टी कर दी गई है, एक नाम रविशंकर प्रसाद का भी है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस पर रविशंकर पर जोरदार तंज कसा और इस्तीफे को पीएम का मास्टर स्ट्रोक कदम बताया है। उन्होंने कहा- रविशंकर हमेशा प्रधानमंत्री के कार्यों को मास्टर स्ट्रोक बताते हुए शेखी बघारते थे, इस बार इस मास्टर स्ट्रोक ने उन पर पलटवार किया है।

उन्होंने कहा- अन्य अनुभवी मंत्रियों को इस्तीफा देना पड़ा, जाहिर है, उन्होंने नए मंत्रियों को उनकी योग्यता के आधार पर लाया होगा। साथ ही, उन्होंने भाजपा नेता प्रकाश जावडेकर को केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटाने पर अफसोस जताया।

मोदी सरकार की इसी कैबिनेट फेरबदल पर राउत ने तंज कसा है। उन्होंने अनुभवी प्रकाश जावड़ेकर और थावरचंद गहलोत को वापस भेजे जाने का ज़िक्र करते हुए कहा कि जाहिर तौर पर नये चेहरों को उन्होंने उनकी क़ाबिलियत के आधार पर जगह दी होगी।

वैसे, हाल ही में संजय राउत प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ़ कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की है तब से शिवसेना और बीजेपी के बीच कुछ बदला हुआ नज़र आ रहा है।

देवेंद्र फडणवीस से पहले शिवसेना के कई नेता दबी जुबान में बीजेपी के साथ फिर से गठबंधन की बात कर चुके हैं। शिवसेना के विधायक और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के क़रीबी माने जाने वाले प्रताप सरनाईक ने कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी लिखकर यह वकालत की थी कि बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है और ऐसा इशारा किया था कि अगर हम बीजेपी के साथ फिर से सरकार बनाते हैं तो यह पार्टी के हित में होगा।

Related Post

अभिषेक डालमिया CAB के नए अध्यक्ष

अभिषेक डालमिया CAB के नए अध्यक्ष, गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष सचिव

Posted by - February 5, 2020 0
नई दिल्ली। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष जगमोहन डालमिया के बेटे अभिषेक को बुधवार को बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (CAB) के नए…
CM Yogi

‘सर्द रातों में कोई भी खुले में न सोए’, सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश

Posted by - December 16, 2023 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अधिकारियों को हिदायत दी है कि सर्द रातों में कोई भी…
Surajkund

लंबे अंतराल के बाद आज से शुरू अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड हस्तशिल्प मेला

Posted by - March 19, 2022 0
हरियाणा: फरीदाबाद में 35वां अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड हस्तशिल्प मेला 2022 (International Surajkund Handicrafts Fair) आज शनिवार से शुरू हो गया है।…
CM Yogi

IGRS पर शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही पर चला सीएम योगी का हंटर

Posted by - December 21, 2023 0
लखनऊ: इंटीग्रेटेड ग्रीवांस रेड्रेसल सिस्टम (IGRS) की शिकायतों को गंभीरता से न लेने और निपटारे में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों…