प्रशांत किशोर

जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर बोले-बिहार में नहीं होगा लागू CAA-NRC

573 0

पटना। रविवार सुबह कोलकाता के बेलूर मठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएए को लेकर लोगों को की आशंकाओं को लेकर अपनी बात रखी। उसी समय जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने सीएए और एनआरसी पर खुकलर विरोध करने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को धन्यवाद दिया। इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने दावा किया कि बिहार में सीएए को लागू नहीं किया जाएगा।

CAA-NRC को अस्वीकृत करने पर पीके ने राहुल-प्रियंका को कहा थैंक्स

प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया कि मैं सीएए और एनआरसी को औपचारिक और स्पष्ट अस्वीकृत करने के लिए सभी की तरह कांग्रेस नेतृत्व को धन्यवाद देना चाहता हूं। इसके लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों विशेष धन्यवाद के पात्र हैं। इसके अलावा, आप सभी को आश्वस्त करना चाहूंगा कि बिहार में सीएए और एनआरसी लागू नहीं होगा।

असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व में हुए इस तिरंगा मार्च में सभी धर्मो के लोगों ने भागेदारी की

बता दें कि सीएए कानून संसद में पारित हुए कई दिन गुजर चुके हैं, लेकिन देश में इसके खिलाफ हो रहा आंदोलन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हैदराबाद में भी हजारों की भीड़ सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध करने के लिए निकली। असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व में हुए इस तिरंगा मार्च में सभी धर्मो के लोगों ने भागेदारी की।

Related Post

लालू ने की मुलायम से मुलाकात, बोले- गरीबी, बेरोजगारी के खिलाफ हमारी सांझी चिंताएं और लड़ाई है

Posted by - August 2, 2021 0
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक गतिविधियां बढ़ने लगी हैं, इस बीच समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव…