Mayawati

ऑक्सीजन की किल्लत पर मायावती ने केंद्र सरकार को दी सलाह

306 0
लखनऊ।  पुर्व मुख्यमंत्री मायावती(Mayawati) ने  देश की जनता से भी पुनः अपील है कि राज्य सरकारों द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के उपाय के तहत जो भी सख्ती तथा सरकारी गाइडलाइन्स दिए जा रहे हैं उसका सही से अनुपालन करें।

देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना वैक्सीन व अस्पतालों में इलाज के लिए ऑक्सीजन की जबर्दस्त कमी पर बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर कहा कि जरूरत पड़ने पर केंद्र सरकार ऑक्सीजन को आयात भी करे। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए केन्द्र सरकार से अनुरोध है कि इनकी सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए प्राथमिकता के आधार पर ध्यान दे और यदि इसके लिए आयात करने की जरूरत पड़ती है तो आयात भी किया जाए।

साथ ही, देश की जनता से भी पुनः अपील है कि राज्य सरकारों द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के उपाय के तहत जो भी सख्ती तथा सरकारी गाइडलाइन्स दिए जा रहे हैं उसका सही से अनुपालन करें ताकि कोरोना प्रकोप की रोकथाम हो सके अर्थात लोग भी अपनी जिम्मेदारी को निभाएं।

इसके अलावा, कोरोना वायरस अब युवाओं को भी अपनी चपेट में लेने लगा है, जो काफी चिन्ता का विषय बनता जा रहा है। अतः कोरोना वैक्सीन के सम्बंध में उम्र की सीमा पर भी केन्द्र सरकार को यथाशीघ्र पुनर्विचार करना चाहिए, ये बसपा की मांग है।

बता दें कि यूपी में हर रोज बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं जिसके सामने पूरा प्रशासन असहाय नजर आ रहा है।

Related Post

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पंडित नेहरू को बताया भारतीय लोकतंत्र का आदर्श नेता

Posted by - August 20, 2021 0
केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता नितिन गडकरी ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू व अटल बिहारी वाजपेयी को भारतीय लोकतंत्र का…
शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने थामा कांग्रेस का हाथ, पटना साहिब से लड़ सकते हैं चुनाव

Posted by - April 6, 2019 0
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में बगावत का झंडा बुलंद करने वाले सांसद शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को औपचारिक रूप…
Lockdown in delhi

दिल्ली में 3 मई तक बढ़ा Lockdown

Posted by - April 25, 2021 0
नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लॉकडाउन (Lockdown in Delhi) को तीन…