Mayawati

ऑक्सीजन की किल्लत पर मायावती ने केंद्र सरकार को दी सलाह

236 0
लखनऊ।  पुर्व मुख्यमंत्री मायावती(Mayawati) ने  देश की जनता से भी पुनः अपील है कि राज्य सरकारों द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के उपाय के तहत जो भी सख्ती तथा सरकारी गाइडलाइन्स दिए जा रहे हैं उसका सही से अनुपालन करें।

देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना वैक्सीन व अस्पतालों में इलाज के लिए ऑक्सीजन की जबर्दस्त कमी पर बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर कहा कि जरूरत पड़ने पर केंद्र सरकार ऑक्सीजन को आयात भी करे। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए केन्द्र सरकार से अनुरोध है कि इनकी सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए प्राथमिकता के आधार पर ध्यान दे और यदि इसके लिए आयात करने की जरूरत पड़ती है तो आयात भी किया जाए।

साथ ही, देश की जनता से भी पुनः अपील है कि राज्य सरकारों द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के उपाय के तहत जो भी सख्ती तथा सरकारी गाइडलाइन्स दिए जा रहे हैं उसका सही से अनुपालन करें ताकि कोरोना प्रकोप की रोकथाम हो सके अर्थात लोग भी अपनी जिम्मेदारी को निभाएं।

इसके अलावा, कोरोना वायरस अब युवाओं को भी अपनी चपेट में लेने लगा है, जो काफी चिन्ता का विषय बनता जा रहा है। अतः कोरोना वैक्सीन के सम्बंध में उम्र की सीमा पर भी केन्द्र सरकार को यथाशीघ्र पुनर्विचार करना चाहिए, ये बसपा की मांग है।

बता दें कि यूपी में हर रोज बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं जिसके सामने पूरा प्रशासन असहाय नजर आ रहा है।

Related Post

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: सरकार बनने पर 24 घंटे में कर्ज माफ़ करेगी कांग्रेस

Posted by - October 11, 2019 0
नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस ने शुक्रवार यानी आज अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है।…
प्रियंका गांधी

मोदी सरकार जितना आवाज दबाएंगी, उतनी तेज आवाज उठेगी : प्रियंका गांधी

Posted by - December 19, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि मेट्रो स्टेशन बंद हैं। इंटरनेट बंद है। हर…