Site icon News Ganj

ऑक्सीजन की किल्लत पर मायावती ने केंद्र सरकार को दी सलाह

Mayawati

Mayawati

लखनऊ।  पुर्व मुख्यमंत्री मायावती(Mayawati) ने  देश की जनता से भी पुनः अपील है कि राज्य सरकारों द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के उपाय के तहत जो भी सख्ती तथा सरकारी गाइडलाइन्स दिए जा रहे हैं उसका सही से अनुपालन करें।
देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना वैक्सीन व अस्पतालों में इलाज के लिए ऑक्सीजन की जबर्दस्त कमी पर बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर कहा कि जरूरत पड़ने पर केंद्र सरकार ऑक्सीजन को आयात भी करे। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए केन्द्र सरकार से अनुरोध है कि इनकी सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए प्राथमिकता के आधार पर ध्यान दे और यदि इसके लिए आयात करने की जरूरत पड़ती है तो आयात भी किया जाए।

साथ ही, देश की जनता से भी पुनः अपील है कि राज्य सरकारों द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के उपाय के तहत जो भी सख्ती तथा सरकारी गाइडलाइन्स दिए जा रहे हैं उसका सही से अनुपालन करें ताकि कोरोना प्रकोप की रोकथाम हो सके अर्थात लोग भी अपनी जिम्मेदारी को निभाएं।

इसके अलावा, कोरोना वायरस अब युवाओं को भी अपनी चपेट में लेने लगा है, जो काफी चिन्ता का विषय बनता जा रहा है। अतः कोरोना वैक्सीन के सम्बंध में उम्र की सीमा पर भी केन्द्र सरकार को यथाशीघ्र पुनर्विचार करना चाहिए, ये बसपा की मांग है।

बता दें कि यूपी में हर रोज बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं जिसके सामने पूरा प्रशासन असहाय नजर आ रहा है।

Exit mobile version