भाजपा मंत्री की अजीब सलाह, कहा- फ्री वैक्सीन लगवाने वाले पीएम केयर्स में जमा करें 500 रुपए

442 0

अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली मध्य प्रदेश की भाजपा मंत्री ऊषा ठाकुर ने एकबार फिर वैक्सीन को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है। पर्यटन संस्कृति मंत्री ऊषा ने इंदोर में कहा- जो फ्री में वैक्सीन की दोनो डोज लगवा चुके हैं वह पीएम केयर्स में 250 के हिसाब से 500 रुपए जमा कर दें। वह ये बात मजाक में नहीं बोल रही है, उन्होंने कहा- कोरोना के चलते व्यवस्था गड़बड़ हो गई, उन्हें पटरी पर लाने के लिए पैसे की जरूरत है हमें प्रार्थना करती हूं।

उन्होंने आगे कहा- अगर प्रभु ने आपको सक्षम और सामर्थ बनाया है तो हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम पीएम केयर फंड में अपनी तरफ से 500 रुपए जमा करवा दें। फ्री वैक्सीन को लेकर कांग्रेस पहले ही हल्ला बोल चुकी है ऐसे में ऊषा ठाकुर का ये बयान फिर से सियासी गहमागहमी को बढ़ाने का ही काम करेगा।

पर्यटन व संस्कृति मंत्री और कट्टरवादी हिन्दू नेता ऊषा ठाकुर को अभी बुधवार को ही खंडवा और नीमच जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है। उन्हें ऐसे समय में खंडवा की बागडोर दी गई है। जब खंडवा लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं ये सीट बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे नंदकुमार सिंह चौहान के निधन के कारण खाली हुई है। वहां वोटरों को एक जुट करने की जिम्मेदारी भी ऊषा ठाकुर पर रहेगी, इंदौर की रहने वाली ऊषा ठाकुर का कहना है कि अभी हाल ही में खंडवा लोकसभा का उपचुनाव है। ये बहुत महात्वपूर्ण समय हैं, लोगों की भरपूर सेवा करेंगे। एक सकारात्मक माहौल बनाएंगे, सबका दिल जीतेंगे और प्रचंड मतों से चुनाव भी जीतेंगे।

Related Post

भारतीय क्रिकेटर द्रविड़ से मिले बीजेपी नेता नड्डा, ट्वीटर के जरिए मिली जानकारी

Posted by - September 22, 2019 0
बंगलूरू। बीजेपी नेता जेपी नड्डा ने रविवार यानी आज भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ से बंगलूरू में उनके आवास पर मुलाकात…