मुख्तार अंसारी की पत्नी की ऑडी कार उसके साले के घर से की जब्त

523 0

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी, उसके गैंग और करीबियों पर योगी सरकार की सख्त कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में बुधवार को गाजीपुर जिलाधिकारी के आदेश पर मऊ सदर सीट से बहुजन समाज पार्टी के विधायक की पत्नी अफशा अंसारी और उसके सालों सरजील रजा और अनवर शहजाद के खिलाफ पुलिस ने गैंग्स्टर एक्ट में कार्रवाई करते हुए ऑडी कार कुर्क कर दी।

पुलिस सदर कोतवाली क्षेत्र के सैय्यदबाड़ा इलाके में स्थित अफशा अंसारी के मायके पहुंच मुनादी कराई। उसके बाद सीओ सिटी ओजस्वी चावला के नेतृत्व में मुख्तार अंसारी के दोनों सालों के खिलाफ एक्शन लेते ऑडी कार कुर्क कर दी। इसकी कीमत 31 लाख रुपये आंकी जा रही है। सीओ सिटी ओजस्वी चावला ने बताया कि कुर्क की गई ऑडी कार मुख्तार अंसारी की बेनामी संपत्ति है।

सीओ सिटी के मुताबिक कार का रजिस्ट्रेशन विकास कंस्ट्रेक्शन के नाम पर है। इस कंपनी में 60 प्रतिशत हिस्सेदारी मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की है। जबकि दोनों साले अनवर शहजाद व सरजील रजा की 40 प्रतिशत हिस्सेदारी है। कार कंपनी के नाम पंजीकृत होने से यह मुख्तार अंसारी की बेनामी संपत्ति में शामिल है। कुर्की की कार्रवाई गैंग्स्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत की गई।

दूसरी ओर मुख्तार अंसारी से जुड़े एंबुलेंस प्रकरण में बलिया के एआरटीओ राजेश्वर यादव को शासन ने निलंबित कर दिया है। आरटीओ प्रशासन आजमगढ़ आरएन चौधरी ने बताया कि राजेश्वर को राज्य मुख्यालय से संबद्ध किया गया है। जिस समय एंबुलेंस का बाराबंकी जनपद में पंजीकरण हुआ था उस समय एआरटीओ राजेश्वर यादव वहीं पर तैनात थे। बलिया में उनकी तैनाती जुलाई 2019 से हुई थी।

Related Post

AK Sharma

I.N.D.I.A. गठबंधन की अवधारणा देश, समाज और यहां के जनजीवन के लिए घातक: एके शर्मा

Posted by - September 17, 2023 0
सिद्धार्थनगर/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने देश के 28 विपक्षी दलों को…
DINESH SHARMA

कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा अस्पताल में भर्ती, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Posted by - April 27, 2021 0
लखनऊ। कोरोना पॉजिटिव डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) की तबीयत बिगड़ने पर मंगलवार को पीजीआई में…