azam khan

आजम खान की किडनी में संक्रमण, हालत स्थिर

1042 0

कोरोना संक्रमण के कारण लखनऊ के मेंदाता अस्पताल में भर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद मोहम्मद आजम खां (Azam Khan) को किडनी में संक्रमण की वजह से क्रिटिकल केयर और नेफ्रोलाजी टीम की निगरानी में रखा गया है।

अस्पताल द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया है कि पिछली नौ मई को 72 वर्षीय सपा नेता और उनके पुत्र मोहम्मद अब्दुल्ला खां को कोरोना संक्रमण के कारण भर्ती कराया गया था। श्री आजम खां (Azam Khan)  के फेफड़ों में पोस्ट कोविड फाइब्रोसिस और कैविटी के चलते चेस्ट इन्फेक्शन पाए जाने के बाद उनकी किडनी पर भी असर पाया गया था जिसका इलाज शुरू कर दिया गया है।

रविवार को उनकी किडनी में इन्फेक्शन के वजह से उनके किडनी और अन्य पैरामीटर निर्धारित वैल्यू से उच्च पाए गए। वार्ड में उनको क्रिटिकल केयर एवं नेफ्रोलॉजी टीम की निगरानी में रखा गया है । उनकी तबियत अभी स्थिर एवं नियंत्रण में है ।

वहीं मोहम्मद अब्दुल्ला खान की स्थिति स्थिर है और वह कोविड नेगेटिव हो गए है। उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में वार्ड में रखा गया है।

Related Post

गृह मंत्री अमित शाह ने SDRF के केंद्रीय हिस्से की दूसरी किस्त को दी मंजूरी

Posted by - October 1, 2021 0
नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केंद्र सरकार द्वारा राज्य आपदा राहत कोष के केंद्रीय हिस्से की दूसरी किस्त को…
Regional Sports Stadium

हाइटेक होगा गोरखपुर रीजनल स्टेडियम, ”दिन ही नहीं, रात में भी प्रतियोगिताएं”

Posted by - February 18, 2023 0
गोरखपुर। गोरखपुर समेत पूर्वी उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों के लिए खुशखबरी है। गोरखपुर रीजनल स्टेडियम ( Regional Sports Stadium) का…