CM Tirath Singh rawat

दो हाईटेक लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस CM आवास से रवाना

740 0

देहरादून। कोरोना के इस संकट में हर कोई सहायता का हाथ बढ़ा रहा है। इसी कड़ी में आज नेशनल हाईवे एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कारपोरेशन लिमिटेड की ओर से प्रदान की गई दो बहु-उपयोगी लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस को मुख्यमंत्री आवास से रवाना किया गया। ये लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस चमोली और उत्तरकाशी जनपदों में सेवाएं देंगी।

कोविड-19 के कारण उपजी विपरीत परिस्थितियों में यह लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस लोगों की जान बचाने में उपयोगी साबित होंगी। इन एंबुलेंस के माध्यम से स्वास्थ्य सुविधा को बेहतर बनाने के लिए नेशनल हाईवे एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कारपोरेशन लिमिटेड का सीएम तीरथ सिंह रावत ने आभार व्यक्त किया है।

ambulances

एंबुलेंस चमोली और उत्तरकाशी जनपदों में सेवाएं देंगी

इस अवसर पर सीएम ने कहा कि ऐसी अत्याधुनिक सुविधाओं से लेस मल्टीपर्पज एंबुलेंस उत्तराखंड के लिए बहुत उपयोगी है। कोशिश की जाएगी कि चमोली और उत्तरकाशी की तरह अन्य जनपदों में भी इस तरह की अत्याधुनिक सुविधाओं वाली एंबुलेंस की व्यवस्था करवाई जा सके।

Related Post

Uttarakhand Government

देहरादून से अयोध्या के लिये विमान सेवा प्रारम्भ करने का अनुरोध

Posted by - January 5, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने केन्द्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से देहरादून से अयोध्या के लिये विमान…
Rajnath Singh

रक्षा मंत्री ने कांग्रेस को दी डायनासोर की संज्ञा, बोले- अब ये विलुप्ति के कगार पर

Posted by - April 12, 2024 0
देहरादून। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने देवभूमि से कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस के…
Amit Shah

नये उत्तराखंड की अनन्त संभावनाओं को तलाशने की शुरूआत

Posted by - December 9, 2023 0
देहरादून। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने देहरादून में आयोजित उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के समापन…