tirath singh rawat

तीरथ कैबिनेट: सभी पूर्व मंत्री आज शाम लेंगे शपथ

170 0

देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कैबिनेट (Tirath Government) में पुराने मंत्रियों को शामिल रखा जाएगा। वहीं कुमाऊं से एक विधायक की मंत्रिमंडल में एंट्री हो सकती है। उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के पद पर तीरथ सिंह रावत की ताजपोशी होते ही बीजेपी सरकार और संगठन कैबिनेट  (Tirath Government) गठन की तैयारियों में जुट गया था।

देहरादून: मदन कौशिक बने उत्तराखंड बीजेपी के नए अध्यक्ष

त्रिवेंद्र सरकार के सभी मंत्री तीरथ (Tirath Government) सरकार में भी शामिल रहेंगे। सभी पूर्व मंत्री आज शाम शपथ लेंगे। हालांकि, बिशन सिंह चुफाल व बंशीधर भगत कैबिनेट में नए चेहरे हो सकते हैं। वहीं, मदन कौशिक को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए उन्हें प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बनाया गया है।

वहीं, आज शाम को पांच बजे तीरथ सरकार के मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह उत्तराखंड राजभवन में होगा। राजभवन की तरफ से ही मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह की जानकारी दी गई है।

गौर हो कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Government) आज सुबह तिलक रोड स्थित संघ भवन के कार्यालय गए थे, जहां उन्होंने संघ पदाधिकारियों से मुलाकात की। सीएम तीरथ सिंह रावत आज सचिवालय में कई शासकीय कार्यक्रम भी निपटाएंगे। इसके शाम को पांच बजे राजभवन में मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

Related Post

अयोध्या मामला 18 अक्टूबर तक फैसला!

अयोध्या मामला : 18 अक्टूबर तक दोनों पक्षों की जिरह हो सकती है पूरी

Posted by - September 18, 2019 0
नई दिल्ली। राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले की सुप्रीम कोर्ट में नियमित सुनवाई हो रही है। बुधवार को सुनवाई के दौरान…