Energy Department gave financial assistance of 7 crores to the government

कोरोना से लड़ाई में ऊर्जा विभाग का योगदान, सरकार को दिए 7 करोड़

641 0

देहरादून। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के बीच ऊर्जा विभाग ने भी मदद ने लिए हाथ आगे बढ़ाए (Contribution of Energy Department in fight against Corona) हैं। ऊर्जा सचिव राधिका झा के नेतृत्व में ऊर्जा विभाग ने बुधवार को राज्य सरकार को कोरोना महामारी से लड़ने के लिए सहायता राशि प्रदान की है।

कोरोना से लड़ने के लिए ऊर्जा विभाग ने सरकार को दी 7 करोड़ की आर्थिक मदद

UJVN लिमिटेड के प्रबंध निदेशक संदीप सिंघल और UPCL के प्रबंध निदेशक नीरज खैरवाल ने सामाजिक दायित्व निर्वहन योजना के अंतर्गत कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए 7 करोड़ 64 लाख 91हजार 752 रुपए का चेक राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के नाम जारी किया है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के बीच ऊर्जा विभाग का यह सराहनीय प्रयास है। ऊर्जा निगम के कार्मिकों द्वारा अपनी मेहनत से ना केवल प्रदेश की ऊर्जा आवश्यकताओं की पूर्ति की जा रही है, बल्कि समाज के प्रति अपने कर्तव्य का बखूबी निर्वहन भी किया जा रहा है।

Related Post

CM Dhami

धामी कड़े तेवर में बोले- समस्याओं को लंबित रखने की आदत छोड़ें अधिकारी

Posted by - March 11, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सोमवार को सचिवालय में सीएम हेल्पलाइन 1905 की समीक्षा बैठक ली। मुख्यमंत्री…
Pushkar

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री से की शिष्टाचार भेंट, कई मुद्दों पर की बात

Posted by - June 23, 2022 0
नई दिल्ली/देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने गुरूवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime…