Dhami

सीएम धामी ने सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर का किया फ्लैग ऑफ

235 0

देहरादून। मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत (Dr. Dhan Singh Rawat) ने सोमवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर (Six Sigma Healthcare) द्वारा चारधाम यात्रा मार्गों (Chardham Yatra) पर उपलब्ध कराई जा रही निःशुल्क स्वास्थ्य सुविधाओं (free health facilities) का फ्लैग ऑफ किया।

सीएम धामी ने विश्व श्रमिक दिवस पर श्रमिकों को दी शुभकामना

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने कहा कि सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर (Six Sigma Healthcare) द्वारा चारधाम यात्रा (Chardham Yatra) के दौरान स्वास्थ्य सुविधाओं के माध्यम से जनसेवा का सराहनीय कार्य किया जाता रहा है। उनके द्वारा आगामी 06 माह तक सेवाएं दी जायेंगी।

dhami

उन्होंने कहा कि इस वर्ष राज्य में चारधाम यात्रा (Chardham Yatra)  में लाखों श्रद्धालु देवभूमि उत्तराखण्ड आयेंगे। सभी श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए राज्य सरकार द्वारा पूरे इंतेजाम किये गये हैं। हमें चुनौतियों को अवसर में बदलना है। मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा प्रदेश के विकास के लिए हर क्षेत्र में कार्य किये जा रहे हैं।

समाज के योगदान से कार्यों में और अधिक आसानी होती है। मुख्यमंत्री ने सिक्स सिग्मा टीम द्वारा हाई एल्टीट्यूड क्षेत्रों में किये जा रहे कार्यों की सराहना की।

Dhami
Dhami

सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर (Six Sigma Healthcare) के डॉ. प्रदीप भारद्वाज ने कहा कि सिक्स सिग्मा हाई एल्टीट्यूड में फ्री मेडिकल सर्विस देती है। इस बार सिक्स सिग्मा के साथ एम्स, दिल्ली के विशेषज्ञ डॉक्टर भी श्रद्धालुओं को सेवा देंगे।

उन्होंने कहा कि इस बार यात्रा में मेडिकल सेवाएं देने के लिए सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर की ओर से 130 से अधिक मेडिकल स्टाफ को लगाया जायेगा। इस अवसर पर सिक्स सिग्मा टीम के डॉक्टर भी उपस्थित थे।

महाराष्ट्र के बाद देवभूमि Uttarakhand में ‘हनुमान चालीसा’ विवाद

Related Post

Nivesh Sarthi Portal becomes friend of investors

उप्र में निवेशकों का ‘मित्र’ बना ‘निवेश सारथी’, सीएम कार्यालय से हो रही मॉनीटरिंग

Posted by - February 6, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में निवेश के लिए ईज ऑफ डूइंग बिजनेस और ईज ऑफ…
rajnath singh

युद्ध इतिहासों को सार्वजनिक करने की राजनाथ सिंह ने दी स्वीकृति

Posted by - June 13, 2021 0
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने रक्षा मंत्रालय द्वारा युद्ध और अभियानों से जुड़े इतिहास को आर्काइव करने, उन्हें…
AK Sharma

नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ने स्वतंत्र देव सिंह की मां को दी श्रद्धांजलि

Posted by - March 13, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कैबिनेट में अपने वरिष्ठ सहयोगी एवं जलशक्ति…