fierce fire in plastic warehouse in bulandshahar

प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

1162 0

बुलंदशहर। जिले के कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के सुभाष रोड पर स्थित दाऊजी मंदिर बिल्डिंग में स्थित प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया। फिलहाल मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग

जिले के कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र स्थित एक गोदाम में आग (fierce fire in plastic warehouse in bulandshahar) गई। आग इतनी भीषण थी कि आग की लपटें गोदाम के समीप मंदिर तक पहुंच रही थीं जिससे कहीं न कहीं मंदिर को भी नुकसान हो सकता था। वहीं घंटों से प्लास्टिक गोदाम में लगी आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई, लेकिन फायर ब्रिगेड की एक ही गाड़ी मौके पर पहुंची।

स्थानीय लोगों के हंगामें के बाद फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां और मौके पर पहुंची। फिलहाल फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने में जुट गईं। वहीं मौके पर स्थानीय लोगों के साथ स्थानीय पुलिस फोर्स भी मौजूद थे।

आग लगने से गोदाम मालिक और उसके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। आपको बता दें कि यह प्लास्टिक गोदाम बीच मार्केट के अंदर मौजूद है, जल्द आग पर काबू न मिला तो बड़ा हादसा भी हो सकता था।

वहीं, पूरे मामले में गोदाम मालिक नितिन कुमार अग्रवाल का कहना है कि गोदाम में आग लगने के बाद ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई थी। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की कुछ गाड़ियां आईं थी।

Related Post

ravi shankar prasad

शिकायत करने पर 24 घंटे में हटाना होगा कंटेंट, सोशल मीडिया के लिए सरकार की गाइडलाइन

Posted by - February 25, 2021 0
नई दिल्ली । सोशल मीडिया (Social Media) कंपनियों को नियंत्रण में रखने के लिए केंद्र सरकार नए नियम लाने की…
Gorakhpur

गोरखपुर में ट्रिपल मर्डर, सिरफिरे आशिक ने दिया बेटी समेत मां-बाप को उतरा मौत के घाट

Posted by - April 26, 2022 0
गोरखपुर: यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) के बाद सीएम सिटी गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में ट्रिपल मर्डर (Triple murder) से इलाके में…
CM Yogi

सीएम योगी के प्रयासों से अखिलेश का हुआ सफल रेस्क्यू, परिजनों ने जताया आभार

Posted by - March 22, 2024 0
लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  का प्रयास एक ही दिन के भीतर रंग ला दिया। मेघालय में अपहृत लखनऊ…