PM Modi Vertual

वर्चुअल रैली में बोले PM मोदी-‘बंगाल में शांति, विकास और सुरक्षा की ललक, होगा असल परिवर्तन’

573 0

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के सातवें चरण के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार को वर्चुअल माध्यम (Virtual) से बंगाल की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हर कोई चाहता है कि बंगाल का पुराना गौरव लौट आए। बंगाल में शांति, सुरक्षा और विकास की ललक दिख रही है।

पीएम मोदी (PM Modi)  ने वर्चुअल माध्यम से पश्चिम बंगाल के मतदाताओं, विशेष रूप से मालदा, मुर्शिदाबाद, बीरभूम और कोलकाता के मतदाताओं को संबोधित किया।

 

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi)  ने कहा, “देश में कोरोना की स्थिति के मद्देनजर सुबह से कई बैठकें किया। आपके बीच उपस्थित नहीं हो सका। इसके लिए आपका क्षमाप्राथी हूं।”

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi)  कोलकाता के शहीद मिनार में सभा को संबोधित करने वाले थे, लेकिन कोविड-19 की महत्वपूर्ण बैठक होने के कारण पीएम अपना बंगाल का दौरा रद्द कर दिया था।

बंगाल में ‘सोनार बांग्ला’ का संकल्प दिख रहा है

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सभा की जोरशोर तैयारी की थी, लेकिन आना संभव नहीं था। बंगाल के बाहर रहता हूं, तो रवि ठाकुर की यह बात याद आती है.. ओ मेरे देश के माटी, तुम पर मैं सिर झुकाता हूं।

उन्होंने कहा कि बंगाल के असल परिवर्तन का आग्रह किया है। आपने जिस प्रकार से आशीर्वाद किया. भारी मतदान कर समर्थन किया. उसको व्यक्त करने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं। इस समर्थन का आभार व्यक्त करने लिए भी आया।

पश्चिम बंगाल के कोने -कोने में जाकर अनुभव किया है कि साकारात्मक बदलाव की इच्छा कितनी प्रबल है। हर संप्रदाय के लोग, पुरुष हो या महिला हो। सभी में सोनार बांग्ला के निर्माण के लिए एक संकल्प दिख रहा है।

बंगाल में सत्ता परिवर्तन के प्रति आशा 

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि पश्चिम बंगाल का चुनाव सत्ता बदलने के लिए नहीं है, वरन आशा भी देख रहा है। गांव हो या शहर हर जगह बेहतर जीवन, बेहतर शिक्षा, बेहतर रोजगार और बेहतर विकल्प के लिए तड़प देख रहा है। शांति, सुरक्षा और विकास की एक ललक बंगाल में देखने को मिल रही है। बंगाल एक ऐसे शासन के लिए लालायित है, जहां सरकार का हर विभाग ईमानदारी से काम करें। भेदभाव मुक्त, सद्भाव से युक्त ऐसी स्थिति व्यवस्था के लिए बंगाल वोट दे रहा है।

Related Post

समाजवादी छात्रसभा

CAA व NRC के विरोध में गिरफ्तार निर्दोष को तत्काल रिहा करे सरकार : समाजवादी छात्रसभा

Posted by - December 26, 2019 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर गुरुवार को समाजवादी छात्रसभा  के कार्यकर्ता हजरतगंज स्थित अम्बेडकर प्रतिमा पर प्रदर्शन…

पाक ने अखनूर सेक्टर में किया आईईडी प्लांट, ब्लास्ट में एक जवान शहीद तीन घायल

Posted by - November 17, 2019 0
नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पलांवाला सेक्टर में पाकिस्तान की रविवार को नापाक हरकत का खुलासा हुआ है। नापाक मंसूबों…
Brajesh Pathak on Lockdown

हालात न सुधरे तो लखनऊ में Lockdown लगाना पड़ सकता है : कानून मंत्री

Posted by - April 14, 2021 0
लखनऊ।  उत्तर प्रदेशके कानून मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने स्वास्थ्य महकमे के उच्चाधिकारियों को पत्र लिखकर स्वास्थ्य सेवाओं की…
rajnath singh

CM रहते गोद लिए डॉक्टर ‘बेटे’ की शादी में पहुंचे राजनाथ सिंह

Posted by - February 28, 2021 0
गाजीपुर। देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) शनिवार को वाराणसी पहुंचे थे, जहां उन्होंने गाजीपुर पहुंचकर अपने मुख्यमंत्री रहने…