PM Modi Vertual

वर्चुअल रैली में बोले PM मोदी-‘बंगाल में शांति, विकास और सुरक्षा की ललक, होगा असल परिवर्तन’

947 0

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के सातवें चरण के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार को वर्चुअल माध्यम (Virtual) से बंगाल की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हर कोई चाहता है कि बंगाल का पुराना गौरव लौट आए। बंगाल में शांति, सुरक्षा और विकास की ललक दिख रही है।

पीएम मोदी (PM Modi)  ने वर्चुअल माध्यम से पश्चिम बंगाल के मतदाताओं, विशेष रूप से मालदा, मुर्शिदाबाद, बीरभूम और कोलकाता के मतदाताओं को संबोधित किया।

 

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi)  ने कहा, “देश में कोरोना की स्थिति के मद्देनजर सुबह से कई बैठकें किया। आपके बीच उपस्थित नहीं हो सका। इसके लिए आपका क्षमाप्राथी हूं।”

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi)  कोलकाता के शहीद मिनार में सभा को संबोधित करने वाले थे, लेकिन कोविड-19 की महत्वपूर्ण बैठक होने के कारण पीएम अपना बंगाल का दौरा रद्द कर दिया था।

बंगाल में ‘सोनार बांग्ला’ का संकल्प दिख रहा है

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सभा की जोरशोर तैयारी की थी, लेकिन आना संभव नहीं था। बंगाल के बाहर रहता हूं, तो रवि ठाकुर की यह बात याद आती है.. ओ मेरे देश के माटी, तुम पर मैं सिर झुकाता हूं।

उन्होंने कहा कि बंगाल के असल परिवर्तन का आग्रह किया है। आपने जिस प्रकार से आशीर्वाद किया. भारी मतदान कर समर्थन किया. उसको व्यक्त करने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं। इस समर्थन का आभार व्यक्त करने लिए भी आया।

पश्चिम बंगाल के कोने -कोने में जाकर अनुभव किया है कि साकारात्मक बदलाव की इच्छा कितनी प्रबल है। हर संप्रदाय के लोग, पुरुष हो या महिला हो। सभी में सोनार बांग्ला के निर्माण के लिए एक संकल्प दिख रहा है।

बंगाल में सत्ता परिवर्तन के प्रति आशा 

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि पश्चिम बंगाल का चुनाव सत्ता बदलने के लिए नहीं है, वरन आशा भी देख रहा है। गांव हो या शहर हर जगह बेहतर जीवन, बेहतर शिक्षा, बेहतर रोजगार और बेहतर विकल्प के लिए तड़प देख रहा है। शांति, सुरक्षा और विकास की एक ललक बंगाल में देखने को मिल रही है। बंगाल एक ऐसे शासन के लिए लालायित है, जहां सरकार का हर विभाग ईमानदारी से काम करें। भेदभाव मुक्त, सद्भाव से युक्त ऐसी स्थिति व्यवस्था के लिए बंगाल वोट दे रहा है।

Related Post

UP ATS

एटीएस का उन्नाव में छापा, एक व्यक्ति हिरासत में

Posted by - March 1, 2021 0
यूपी एटीएस ने उन्नाव के एक मकान में छापेमारी कर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि उसके पास से आधा दर्जन से अधिक पासपोर्ट बरामद हुए हैं। हिरासत में लिया गया व्यक्ति किराये के घर में रह रहा है। उससे एटीएस मुख्यालय में पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में देर रात तक कुछ और लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किये जाने की जानकारी मिली है। 15 साल बच्ची का हुआ अपरहण, तीन घंटे बाद बदमासो ने छोड़ा उन्नाव में एक व्यक्ति से कई पासपोर्ट बरामद होने के मामले में एटीएस के आईजी जीके गोस्वामी ने बताया कि एक व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। ये बड़ा मामला हो सकता है। उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद कुछ कहना उचित होगा। एलपीजी गैस सिलेंडर फटने से लगी…
cm dhami

समाज के कल्याण में संत समाज की अहम भूमिका: सीएम धामी

Posted by - February 26, 2023 0
हरिद्वार। मुख्यमंत्री (CM Dhami) रविवार को कनखल स्थित श्री पंचायती अखाड़ा महानिर्वाणी पहुंचे और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष एवं…
CM Yogi

यूपी में कोरोना की नई गाइडलाइन : बिना अनुमति के नहीं होगा कोई कार्यक्रम

Posted by - March 23, 2021 0
लखनऊ । उत्तर प्रदेश में अब सार्वजनिक कार्यक्रम व जुलूस बिना पूर्व अनुमति के नहीं होंगे। वहीं, सरकार ने स्पष्ट…
Dhami

चारधाम यात्रा में हेल्थ एटीएम होने से श्रद्धालुओं को होगी सुविधा : धामी

Posted by - March 25, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि चारधाम यात्रा (Chardham Yatra) में हेल्थ एटीएम की सुविधा होने से श्रद्धालुओं को…