RAHUL GANDHI

कामगारों के पलायन पर राहुल गांधी ने पूछा सवाल-‘प्रवासियों के खाते में कब पैसा डालेगी सरकार’

436 0

नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) में लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद प्रवासी मजदूरों का पलायन शुरू हो गया है। आनंद विहार बस अड्डे पर भारी संख्या में प्रवासी मजदूरों की भीड़ आ गयी है।

देश में कोरोना (Corona) के मामलों में लगातार वृद्धि देखने को मिल रही है। हर दिन पुराने रिकॉर्ड टूट रहे हैं जिसके बाद दिल्ली में भी एक हफ्ते का लॉकडाउन लगा दिया गया है।

कोविड के बढ़ते मामलों और प्रवासी मजदूरों के पलायन को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर तीखा हमला किया है।

उन्होंने कहा, ‘प्रवासी एक बार फिर पलायन कर रहे हैं। ऐसे में केंद्र सरकार की ज़िम्मेदारी है कि उनके बैंक खातों में रुपए डाले लेकिन कोरोना फैलाने के लिए जनता को दोष देने वाली सरकार क्या ऐसा जन सहायक क़दम उठाएगी?

दिल्ली में लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद प्रवासी मजदूरों का पलायन शुरू हो गया है। आनंद विहार बस अड्डे पर भारी संख्या में प्रवासी मजदूरों की भीड़ आ गयी है। उत्तर प्रदेश और बिहार जाने वाले लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है।

 

 

Related Post

सुशील मोदी ने ट्वीट कर बताया जेडीयू-बीजेपी गठबंधन में सब ठीक, नीतीश सरकार कार्यकाल पूरा करेगी

Posted by - August 27, 2021 0
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट करके एक बार फिर साफ किया है जेडीयू-बीजेपी…
rekha arya

उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने सीएम योगी से की भेंट

Posted by - July 30, 2022 0
देहरादून। उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या (Rekha Arya) ने शुक्रवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM…