कोरोना महामारी घोषित

दिल्ली के सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद, केजरीवाल ने कोरोना को महामारी किया घोषित

122 0

नई दिल्ली। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। इसके साथ ही दिल्ली के सभी सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद करने का आदेश जारी कर दिया है।

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली के सिनेमाघरों को बंद करने का फैसला लिया

इसका ऐलान गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली के सिनेमाघरों को बंद करने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा जिन स्कूलों और कॉलेजों के एग्जाम खत्म हो गए हैं, उनको भी 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है।

देश में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के चलते दिल्ली सरकार ने यह कदम उठाया

देश में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के चलते दिल्ली सरकार ने यह कदम उठाया है। अब तक देश में कोरोना वायरस के 73 मामले सामने आ चुके हैं। गुरुवार को उत्तर प्रदेश, लद्दाख, महाराष्ट्र से कुछ नए मामले सामने आए हैं। कोरोना वायरस की वजह से इस साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग पर भी संकट के बादल छाए हुए हैं। इस बीच पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि देशवासियों से कोरोना वायरस से घबराने की जरूरत नहीं हैं। सरकार इसको लेकर सतर्क है।

कोरोना के कहर से बॉलीवुड भी सहमा

दिल्ली सरकार के इस फैसले से फिल्मों की कमाई पर भी खासा असर पड़ेगा। 13 मार्च को इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज होने वाली है। 20 मार्च को संदीप और पिंकी फरार रिलीज होनी है और 24 मार्च को अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होनी है, लेकिन दिल्ली में सिनेमाघरों के बंद होने से फिल्मों की कमाई और दर्शकों के मनोरंजन पर खासा असर पड़ेगा। इसके बाद से पूरे विश्व के सिनेमा पर इसका प्रभाव देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड के भी कई सितारों ने अपने विदेशी दौरे रद्द किए थे।

Loading...
loading...

Related Post

छेड़खानी का केस

मुंबई: इस एक्टर पर नाबालिग लड़की ने दर्ज कराया छेड़खानी का केस, जांच शुरू

Posted by - February 12, 2020 0
मुंबई। फिल्म और टेलीविजन दुनिया के जाने माने अभिनेता शाहबाज़ खान के खिलाफ मुंबई के ओशिवाराा पुलिस थाने में नाबालिग…
नागरिकता कानून

बीजेपी CAA पर तीन करोड़ परिवारों की गलतफहमी दूर करेगी, करेगी 250 प्रेस कॉन्फ्रेंस

Posted by - December 21, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता कानून को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है। केंद्र सरकार के भीतर ही…