Rassie van der Dussen

IPL में बेहतर प्रदर्शन के लिए रासी वैन डेर डूसन ने टीम को दिया श्रेय

118 0

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बल्लेबाज रस्सी वैन डेर डूसन (Rassie van der Dussen) ने गुरुवार को भारत के खिलाफ प्रोटियाज के लिए शीर्ष स्कोर किया। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 में खेलने के अपने अनुभव को पांच मैचों की श्रृंखला के शुरुआती गेम में टीम की जीत के लिए श्रेय दिया। रस्सी वैन डेर डूसन (Rassie van der Dussen) और डेविड मिलर के शीर्ष-दस्तक ने दक्षिण अफ्रीका को पहले टी 20 आई में, यहां अरुण जेटली स्टेडियम में भारत पर सात विकेट से हरा दिया।

रासी वैन डेर डूसन ने मैच के बाद प्रेस में कहा, “मैंने बहुत सारे आईपीएल खेल देखे हैं, खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिलने के कारण, मुझे इस बात का बहुत अच्छा अंदाजा था कि उनके गेंदबाज मौजूदा परिस्थितियों में क्या करेंगे।” रासी वैन डेर डूसन ने 46 गेंदों में 75 * रन बनाए जबकि डेविड मिलर ने 31 गेंदों में 64 * रन बनाकर प्रोटियाज को ऐतिहासिक रन का पीछा करने के लिए प्रेरित किया।

33 वर्षीय इस साल राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे और उन्होंने संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम के लिए तीन मैचों में भाग लिया। “मैंने यहां दो महीने बिताए, परिस्थितियों में रहा, गर्मी में रहा, इसलिए मैंने उसके लिए ढल लिया और यह सभी के लिए जाता है। इस साल आईपीएल में हमारे पास बहुत सारे लोग थे और इससे हमें पहले गेम में अनुकूलन करने में मदद मिली। जल्दी से और लाइन पर लग जाओ।”

भारत में फिर से शुरू कोविड की चौथी लहर, 7,584 नए संक्रमण

इसके अलावा, वैन डेर डूसन ने डेविड मिलर की प्रशंसा की, कहा कि इन-फॉर्म बाएं हाथ के बल्लेबाज ने धीमी शुरुआत के बाद उन पर दबाव कम करने में मदद की। मिलर पूरी तरह से भारतीय गेंदबाजों पर हावी रहे क्योंकि उन्होंने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के साथ अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने भारतीय स्पिनरों विशेषकर अक्षर पटेल को थपथपाया और अपनी धमाकेदार पारी का समापन सिर्फ 31 गेंदों में नाबाद 64 रनों के साथ किया।

संकल्प में विकल्प आता है तो टूट जाता है संकल्प: सीएम धामी

Related Post

Para Shooter Avani

पैरा निशानेबाजी :अवनी और नरवाल ने राष्ट्रीय चैंपियनशिप में जीते स्वर्ण

Posted by - March 14, 2021 0
फरीदाबाद। भारतीय शूटर मनीष नरवाल और अवनी लेखारा इस साल होने वाले टोक्यो पैरालम्पिक के लिए कोटा हासिल कर चुके…