Cm Yogi holds meeting

कोरोना के खिलाफ मैदान में उतरे सीएम योगी

384 0

लखनऊ। कोरोना की जंग में सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) एक बार फिर उतर चुके हैं। सीएम योगी ने प्रदेश के कई जिलों में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए उस जिले की स्थिति की समीक्षा करने और उसके बाद उन जिलों का दौरा करने के संकेत दिए थे। इस क्रम में सीएम योगी शुक्रवार को कई जिलों में पहुंचकर कोरोना पर नियंत्रण करने की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

सीएम स्वयं करेंगे इन जिलों की समीक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) लखनऊ की स्थिति की समीक्षा करने के बाद शुक्रवार को प्रयागराज में कोविड-19 की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वह वाराणसी जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना और स्वास्थ्य मंत्री को भी जिलों में दौरे पर जाने के लिए कहा है।

इन जिलों में होगा मंत्रियों का दौरा

सीएम ने स्वास्थ्य मंत्री और चिकित्सा शिक्षा मंत्री को भी चार-चार जिलों के दौरों पर भेजा है। सीएम योगी खुद प्रदेश की समीक्षा करने के बाद कोविड से सर्वाधिक प्रभावित चार जिलों की विस्तृत समीक्षा करेंगे। सीएम योगी लखनऊ की बैठक के बाद प्रयागराज और फिर वाराणसी पहुंचेंगे। यहां कोविड वैक्सीनेशन प्रबंधों की विस्तृत समीक्षा करेंगे।

इसके अलावा चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना गाजियाबाद, नोएडा, मेरठ, सहारनपुर जाएंगे। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी चार जिलों में जाएंगे। वह भी कानपुर, आगरा, झांसी, बरेली जिले में कोरोना संक्रमण के खतरे और उससे लड़ने के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं की व्यवस्था की समीक्षा करेंगे।

अधिकारियों को निर्देश

प्रदेश में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इसको देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर अधिकारियों को निर्देश दे चुके हैं। अब वह जिलों में स्वयं जाकर कोविड की समीक्षा करेंगे, ताकि कोरोना संक्रमण को रोका जा सके।

Related Post

CM Dhami

Lok Sabha Election: स्टार प्रचारकों में युवा सीएम धामी टॉप पर, बड़े मैदान में भरेंगे हुंकार

Posted by - March 27, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) की लोकप्रियता राष्ट्रीय स्तर पर छाई है। भाजपा लोकसभा चुनाव में इसे भुनाना चाहती है।…
RAPE

शादी में बलात्कार की कोशिश के बाद युवती की हत्या, आरोपी का नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

Posted by - November 18, 2021 0
उत्तर प्रदेश॥ राज्य के मेरठ जिले से एक बार फिर बलात्कार का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, यहां…

…और रामपुर तिराहा कांड का दंश साथ ले गयी कद्दावर कांग्रेस नेता

Posted by - June 14, 2021 0
चंद्रशेखर पंडित भुवनेश्वर दयाल उपाध्याय वर्ष 2005, रात्रि लगभग 2 बजे का समय, देहरादून में मुख्यमंत्री का आवास, कक्ष संख्या-2,…
Electricity workers strike

बिजली कर्मचारियों ने हड़ताल ली वापस, ऊर्जा मंत्री के साथ हुई बैठक के बाद लिया निर्णय

Posted by - March 19, 2023 0
लखनऊ। ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) एवं चेयरमैन एम देवराज से वार्ता होने के बाद रविवार दोपहर संघर्ष समिति…