Mamata Banerjee

BJP पर ममता का तंज- सांसद अब विधानसभा लड़ रहे, कल पार्षद का भी चुनाव लड़ेंगे

512 0

कोलकाता। चुनावी रैली में बीजेपी पर तंज कसते हुए ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा कि जो सांसद बने, वो अब विधायक बनने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। इसके बाद वे पार्षद चुनाव, पंचायत चुनाव और फिर क्लब चुनाव लड़ेंगे।

पश्चिम बंगाल में तीन चरण के चुनाव हो चुके हैं और पांच चरण के चुनाव बाकी हैं। हर चरण के बाद बंगाल में सियासी तपिश बढ़ती जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस कूचबिहार से कल मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर निशाना साधा, उसी कूचबिहार में आज बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने अपनी ताकत दिखाई और बीजेपी को आड़े हाथों लिया।

चुनाव की निष्पक्षता पर सवाल उठाते हुए ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा कि हम स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव चाहते हैं। जनता को वोट डालने की अनुमति दी जानी चाहिए। सीआरपीएफ को उन्हें मतदान केंद्र में प्रवेश करने से रोकना नहीं चाहिए। मैं सीआरपीएफ का सम्मान करती हूं जो असली जवान हैं, लेकिन मैं भाजपा सीआरपीएफ का सम्मान नहीं करती हूं, जो उपद्रव कर रहे हैं।

कूचबिहार में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा कि कल आरामबाग में सुजाता मंडल पर हमला हुआ। उन्हें बांस के डंडों से पीटा गया। हमारे बूथ अध्यक्ष की हत्या कर दी गई। मैं इसका विरोध करती हूं। मैं गोलियां नहीं चलता सकती और न ही बम फेंक सकती हूं लेकिन एक वोट के जरिए आप जवाब दे सकते हैं। इसलिए आपको वोट देना चाहिए।

वे ईवीएम के साथ छेड़छाड़ कर रहेः ममता

सीएम ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा कि वे मशीनों (ईवीएम) के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं ताकि लोग घर वापस जाएं। अपना वोट किसी और दिन डालें क्योंकि वे कहेंगे कि आपका नाम यहां नहीं है। आपको डिटेंशन शिविर में भेजेंगे। मैं ऐसा नहीं होने दूंगी, बीजेपी ने कहा कि वे सीएए लागू करेंगे, एनआरसी के नाम पर 14 लाख बंगाली भाषी लोगों का नाम बाहर निकाल दिया।

सीएम ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा कि पीएम ने कहा था कि वह नारायणी बटालियन को लागू करेंगे। उन्होंने कूचबिहार आकर यह  कहा था, क्या उन्होंने कुछ किया? नारायणी बटालियन को लागू करने की कोई योजना नहीं थी। मैंने नारायणी बटालियन को लागू किया है। वे लोकसभा चुनाव के दौरान आए, वोट ले गए और भाग गए।

तंज कसते हुए ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने कहा कि जो सांसद बने, वे विधायक बनने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। इसके बाद वे पार्षद चुनाव, पंचायत चुनाव और फिर क्लब चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि बिनॉय बर्नाम के खिलाफ जो उम्मीदवार है। वो 2016 में एक हत्या के मामले में जेल में था। अब हत्यारे चुनाव लड़ रहे हैं।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने सहकारी विकास परियोजना के सबंध में की बैठक

Posted by - December 7, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की अध्यक्षता में सचिवालय में राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना के सबंध में…
साइरस मिस्त्री

साइरस मिस्त्री दोबारा नहीं संभालना चाहते हैं टाटा की कमान

Posted by - December 24, 2019 0
नई दिल्ली। राष्ट्रीय कंपनी विधिक अपीलीय प्राधिकरण (एनसीएलएटी) का फैसला अपने पक्ष में आने के बाद भी अब साइरस मिस्त्री…