Corona cases

मुम्बई के कानपुर वापस आए युवक की कोरोना से हुई मौत

479 0
कानपुर। जिले के चकेरी थाने के अंतर्गत एक युवक की कोरोना (Corona)  हो गई। यह शख्स 29 मार्च को मुंबई से अपने भाई के साथ कानपुर आया था। युवक ने 31 मार्च को कोरोना (Corona) की जांच करवाई थी। घर वापस आते ही उसकी हालत बिगड़ गई और देर रात उसकी मौत हो गई। इसके बाद सुबह फोन पर उसकी कोरोना वायरस की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है जिसकी सूचना स्थानीय चौकी को दे दी गई है।
मुंबई से कानपुर पहुंचे युवक की 31 मार्च की रात कोरोना (Corona) वायरस से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई है साथ ही मेडिकल टीम से भी मामले की जांच करा दी गई है।

जानें पूरा मामला

चकेरी थाने के अंतर्गत अहिरवां चौकी के विराटनगर में एक 30 वर्षीय युवक की देर रात कोरोना के चलते मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक युवक अपने भाई के साथ मुंबई में मार्केटिंग का काम करता था। मृतक प्रदीप यादव 29 तारीख को मुंबई से कानपुर पहुंचा था जिसके बाद मृतक की हालत खराब हो गई और परिजनों द्वारा उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराने का प्रयास किया गया। कोरोना (Corona) वायरस के लक्षण के चलते अस्पतालों ने प्रदीप यादव को एडमिट नहीं किया और कोविड-19 कि जांच कराने की बात कह कर मेडिकल कालेज में भर्ती की राय देकर वापस भेज दिया गया। इसके बाद देर रात प्रदीप यादव की उसके घर पर ही मौत हो गई।

चौकी इंचार्ज ने बताया कि 29 तारीख को युवक मुंबई से अपने भाई के साथ कानपुर आया था और 31 तारीख को कोविड-19 की जांच कराई जिसके बाद देर रात उसकी मौत हो गई। फोन पर मिली मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई है साथ ही मेडिकल टीम से भी मामले की जांच करा दी गई है।

Related Post

MP Pachauri met CM Yogi

सांसद खेल स्पर्धा से स्थानीय खेल व खिलाड़ियों को मिलेगा नया प्लेटफार्म: सीएम योगी

Posted by - March 28, 2023 0
कानपुर। शहर में खेल व खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने के लिए आगामी अप्रैल माह में खेलो इंडिया अंतर्गत लोकसभा, मण्डल…

UP Budget: योगी सरकार का शिक्षा पर विशेष फोकस, गुणवत्तापूर्ण और इनोवेटिव स्टडीज के लिए उठाए कदम

Posted by - February 5, 2024 0
लखनऊ। योगी सरकार (Yogi Government) ने 2024-25 में प्रदेश का सबसे बड़ा बजट (Budget) प्रस्तुत करते हुए प्रदेश की शिक्षा…