Mamta Banerjee

यूपी- बिहार के लोगों को गुंडा कहने पर ममता के खिलाफ परिवाद दायर

199 0
मुजफ्फरपुर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में परिवाद दायर किया गया है। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने नंदीग्राम की चुनावी जनसभा में बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों को गुंडा बताया है। उनके ऐसा कहने से नाराज सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने परिवाद दायर किया है।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एक जनसभा में बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों को गुंडा बताया था. जिसके बाद बिहार के मुजफ्फरपुर न्यायालय में उनके खिलाफ परिवाद दायर किया गया है।

बता दें कि ममता बनर्जी(Mamata Banerjee)  ने भाजपा पर बिहार और उत्तर प्रदेश से गुंडों को बंगाल लाने का आरोप लगाया था. उन्होंने चुनावी रैली में कहा था कि नंदीग्राम में गुंडागर्दी हो रही है। हमने बीरुलिया में बैठक की, टीएमसी कार्यालय में तोड़फोड़ कर दी गई।

ममता ने खुद पर हुए हमले के लिए यूपी-बिहार के लोगों को जिम्मेदार बताया था। उन्होंने कहा था कि वह रॉयल बंगाल टाइगर हैं। शेरनी की तरह जवाब देंगी। नंदीग्राम के किसी व्यक्ति ने मुझ पर हमला नहीं किया, लेकिन भाजपा ने यूपी और बिहार से गुंडे लाकर उन पर हमला किया।

उन्होंने यह भी कहा था कि वह स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव चाहती हैं। अगर हिंसा हुई तो महिलाओं को आगे कर ऐसे गुंड़ो को बर्तनों से पीटना चाहिए.

इससे पहले ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने पूर्वी मेदिनीपुर में भी रैली के दौरान कहा था कि भाजपा यूपी से गुंडे ला रही है। उन्होंने कहा था, ‘भाजपा यूपी से गुंडे ला रही है। वे मेदिनीपुर में घुसपैठ कर रहे हैं। अगर, गुंडे आपको निशाना बनाते हैं तो आपके हाथ जो भी लगे, वही लेकर उन्हें दौड़ा दें।

Related Post

Muzaffarnagar: BJP MLAs Sangeet Som and Suresh Rana

मुजफ्फरनगर दंगा: मंत्री सुरेश राणा व MLA संगीत सोम पर दर्ज मुकदमे हुए वापस

Posted by - March 27, 2021 0
मुजफ्फरनगर। जिले के अपर सत्र न्यायाधीश कोर्ट संख्या 05 ने अभियोजन की अर्जी पर सुनवाई करते हुए गन्ना मंत्री सुरेश…
मायावती

महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ, कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं है तो और क्या है?

Posted by - December 15, 2019 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने रविवार को एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है। मायावती ने ट्वीट…