Desh Deepak Verma

पूर्व आईएएस देश दीपक बनाए गये एम्स गोरखपुर की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष

92 0

लखनऊ। भारत सरकार ने पूर्व आईएएस देश दीपक वर्मा (Desh Deepak Verma) को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, गोरखपुर (AIIMS Gorakhpur) की गवर्निंग काउंसिल का अध्यक्ष और प्रमुख नियुक्त किया है।

1978 बैच के आईएएस रहे देश दीपक वर्मा ने यूपी सरकार और केंद्र सरकार दोनों में बेहद प्रतिष्ठित पदों पर काम किया है। वह जिला मजिस्ट्रेट अल्मोड़ा, अलीगढ़, बरेली और आगरा रह चुके हैं। साथ ही इलाहाबाद और लखनऊ डिवीजनों के मंडल आयुक्त भी रहे।

सेवानिवृत्ति के बाद, उन्होंने यूपी विद्युत नियामक आयोग (2013-17) के अध्यक्ष के रूप में और फिर कैबिनेट सचिव के पद पर महासचिव, राज्यसभा (2017-21) के रूप में काम किया।

उन्हें रेड क्रॉस सोसाइटी के सचिव के रूप में भी काम करने का अनुभव है, जहां रक्तदान शिविरों और अंगदान अभियान के क्षेत्र में उनके काम की व्यापक रूप से सराहना की गई है।

Related Post

cm yogi

चित्रकूट को मेडिकल कालेज की सौगात देने पर सांसद ने जताया सीएम योगी का आभार

Posted by - January 29, 2023 0
चित्रकूट। बांदा-चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल ने बुंदेलखंड के सबसे पिछडे एवं आकांक्षी जिले चित्रकूट में बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया…
allahabad high court

Allahabad High Court ने योगी सरकार के कोविड प्रबंधन को सराहा

Posted by - May 28, 2021 0
इलाहाबाद उच्च न्यायालय (Allahabad High Court) ने बहराईच, श्रावस्ती, बिजनौर, बाराबंकी और जौनपुर में जिला अस्पतालों में चिकित्सा सुविधाएं बढ़ाने…