अपहरण करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

अपहरण करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

471 0

अपराधियों की गिरफ्तारी  के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत जानकीपुरम पुलिस में बड़ी सफलता हासिल की है। मुकदमा दर्ज होने के महज 12-घंटे के भीतर पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो अवैध तमंचा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किये हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को जेल भेज दिया। डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर ने बताया कि शनिवार को बृजेश यादव निवासी गायत्री पुरम ने एक मुकदमा पंजीकृत कराया था कि आरोपियों ने तमंचा लगाकर उनकी मोटरसाइकिल से हत्या करने के आशय से अपहरण कर लिया।

लट्ठमार होली के लिए शाहजहांपुर में प्रशासन पूरी मुस्तैदी से जुटा

मारपीट कर 700  रुपये छीन लिए। इस संबंध में पुलिस ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर पूरे मामले की तफ्तीश शुरु की। पुलिस ने कपिल मिश्रा उर्फ  विक्की पुत्र राजकुमार निवासी मडिय़ांव गांव और अजय उर्फ  सूरज पुत्र मुन्ना निवासी मडिय़ांव गांव के खिलाफ  नामजद एफ आईआर दर्ज की थी। पुलिस टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक 12 बोर का तमंचा दो जिंदा कारतूस और एक 315 बोर का तमंचा एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

Related Post

मिमी चक्रवर्ती

बंगाल की इस खूबसूरत सांसद की बोल्ड तस्वीरें आपको कर देंगी दीवाना

Posted by - January 18, 2020 0
कोलकाता। टीएमसी सांसद नुसरत जहां के साथ ही एक और बंगाली एक्ट्रेस संसद में पहुंची हैं। अभिनेत्री नुसरत जहां की…
CM Yogi

यूपी के बाबा ने गुजरात में ताबड़तोड़ 22 रैली और 3 रोड शो कर भाजपा के लिए मांगा वोट

Posted by - December 3, 2022 0
अहमदाबाद/खेड़ा/आणंद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने शनिवार को गुजरात में 3 चुनावी जनसभा की। गुजरात विधानसभा…