पंचायत चुनाव में सतर्कता बरतने के थानाध्यक्ष ने दिये निर्देश

पंचायत चुनाव में सतर्कता बरतने के थानाध्यक्ष ने दिये निर्देश

31 0

लखनऊ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव व होली पर्व को लेकर सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों में सतर्कता बरतें। संवेदनशील व अतिसंवेदनशील गांवों का भ्रमण कर विवादों को चिन्ह्ति कर कार्रवाई की जाए। अफवाह व अराजकता फैलाने वालों पर पैनी नजर रखें।उक्त बाते एसपी देहात ह्रदेश कुमार ने शनिवार की रात पुलिस लाइन सभागार में लखनऊ ग्रामीण के सीओ व थानेदारो के साथ हुई क्राइम मीटिगं  में कही।

अपहरण करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

एसपी ह्रदेश कुमार ने कहा कि सभी थाना प्रभारी गांव-गांव जाकर पूर्व व वर्तमान प्रधानों के मध्य विवादों का चिन्हिनीकरण कर कार्रवाई करें। उन्होंने शराब ठेकों की चेकिंग कर अवैध शराब की बिक्री रोकने के लिए अभियान चलाने और होलिकादहन की सूची अपडेट करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि होली के त्योहार को लेकर ग्राम सुरक्षा समितियों का गठन किया जाए।एसपी ह्रदेश कुमार ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश देते हुए कहा कि शासन से साफ आदेश है कि थानों में पड़ी लंबित विवेचना जल्द पूरी की जाए।जल्द से जल्द चार्जशीट लगाकर अदालत में जमा की जाए।

लट्ठमार होली के लिए शाहजहांपुर में प्रशासन पूरी मुस्तैदी से जुटा

ताकि अदालत से पीड़ित को इंसाफ मिल सके। जिला कारागार से जमानत पर बाहर आने वाले कुख्यात अपराधियों की जानकारी रखी जाए। हिस्ट्रीशीटर और गैंगस्टर अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जाए। उन्होंने कहा कि इनामी अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए अपने-अपने थाना स्तर पर अभियान चलाए जाए। वहीं, जिन अपराधियों का एनबीडब्ल्यू जारी हो रखा है। उन्हें भी गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जाए।

 

Loading...
loading...

Related Post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा “करतारपुर कॉरिडोर भारत-पाक के लोगों को जोड़ेगा”

Posted by - November 24, 2018 0
नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा “करतारपुर कॉरिडोर भारत-पाक के लोगों को जोड़ेगा”पाक सीमा…