Dharmendra Pradhan In Nandigram

पश्चिम बंगाल: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की रैली में हमला

630 0
नंदीग्राम । पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, उसी तरह राज्य में हिंसा का दौर बढ़ता जा रहा है। अब नंदीग्राम में हो रही केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) की रैली पर हमला बोला गया। इस घटनाक्रम में भाजपा का एक कार्यक्रर्ता बुरी तरह घायल हो गया। धर्मेंद्र प्रधान ने इस घटना पर दुख जताया और इसके लिए तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओें को जिम्मेदार ठहराया।

नंदीग्राम में रैली कर रहे थे प्रधान

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan)  नंदीग्राम में चुनावी रैली कर रहे थे। उस दौरान रैली पर हमला किया गया। प्रधान (Dharmendra Pradhan) ने आरोप लगाया कि यह हमला तृणमूल कांग्रेस ने कराया है। इस हमले में नंदीग्राम-1 दक्षिण मंडल के युवा मोर्चा अध्यक्ष पूरन चंद्र पात्रो का सिर फट गया। धर्मेंद्र प्रधान  (Dharmendra Pradhan) ने कहा कि ममता दीदी को लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव लड़ना चाहिए। सुवेंदु अधिकारी ने आज पदयात्रा शुरू की तो युवा मोर्चा के नेता पर मेरे सामने हमला किया गया। मैं चुनाव आयोग से बंगाल में पैरामिलिट्री फोर्स तैनात करने की अपील करता हूं।

टीएमसी ने किया पलटवार

बता दें कि धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan)  के आरोपों पर टीएमसी ने पलटवार किया। पश्चिम बंगाल के मंत्री और टीएमसी नेता फिरहाद काहिम ने कहा कि भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को संभाल नहीं पा रही है। भाजपा के पुराने और नए कार्यकर्ताओं यानी सुवेंदु की भाजपा और पुरानी भाजपा में झगड़ा हो रहा है। वे अपने कार्यकर्ताओं पर नियंत्रण नहीं कर पा रहे हैं और इसका आरोप टीएमसी पर लगा रहे हैं। वे सांप्रदायिकता की राजनीति कर रहे हैं।

Related Post

Brajesh Pathak

सपा को पत्थरबाजों में ही नहीं आतंकियों में भी नजर आते हैं शांतिदूत: ब्रजेश पाठक

Posted by - June 13, 2022 0
लखनऊ: प्रयागराज और कानपुर में एक तरफ पत्थरबाजों की अवैध संपत्तियों पर योगी सरकार ने बुल्डोजर चलाया तो दूसरी तरफ…
CM Dhami

सीएम धामी ने 226 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किये

Posted by - October 1, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में नगर निकायों की पालिका…
cm yogi

यूपी में ओडीओपी की तर्ज पर ओबीओपी को भी प्रोत्साहित करेगी योगी सरकार

Posted by - July 31, 2023 0
लखनऊ। कृषि क्षेत्र को समेकित रूप से विकसित करने के लिए जल तथा मृदा संरक्षण के साथ-साथ फल-फूल, मत्स्य, पशुपालन,…
सुषमा स्वराज

भीष्म पितामह! आपके सामने ‘द्रोपदी’ का चीरहरण हो रहा है, मौन मत रहिए -सुषमा

Posted by - April 15, 2019 0
नई दिल्ली। रामपुर से उम्मीदवार आजम खां ने बीजेपी प्रत्याशी और गुजरे जमाने की जानी मानी एक्ट्रेस जया प्रदा पर…