रजिंश के चलते भाजपा नेता के नाबालिगं बेटे को पीटा

रजिंश के चलते भाजपा नेता के नाबालिगं बेटे को पीटा

583 0

मोहनलालगंज के मऊ गांव में‌ पुरानी रजिंश को लेकर मगंलवार को मनबढ पिता-पुत्र ने भाजपा नेता के नाबालिगं बेटे की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद पीड़ित भाजपा नेता ने पिटाई के शिकार बेटे संग कोतवाली पहुंचकर आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

एक ही रात में कई दुकानों के ताले तोड़ वारदातों को अंजाम

मोहनलालगंज के मऊ गांव निवासी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष मो०अली शाह ने बताया उनका 15 वर्षीय बेटा मुर्तजा मगंलवार को अपनी दुकान पर बैठा था। तभी रंजिश को लेकर मनबढ किस्म के पिता हसमुद्दीन अपने बेटे नौशाद के साथ दुकान पर पहुंचकर बेटे मुर्तजा से  गाली-गलौज करने लगे। बेटे ने मना किया तो उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े तो आरोपी पिता-पुत्र जान से मारने की धमकी देते हुये मौके से भगा निकले।इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा ने बताया पीड़ित मुर्तजा की तहरीर पर आरोपी पिता-पुत्र के विरूद्व मारपीट,जान से मारने की धमकी देने की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी है।

 

Related Post

CM Yogi

कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करने के साथ ही उनके दृष्टिकोण को समृद्ध करेगा संवाद: योगी

Posted by - June 27, 2023 0
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने संबोधित किया।…
ज़ील 2020

IILM एकेडमी ऑफ हायर लर्निंग का 13वां वार्षिकोेत्सव ‘ज़ील 2020’ खेलकूद प्रतियोगिता शुरू

Posted by - February 12, 2020 0
लखनऊ। गोमती नगर स्थित IILM एकेडमी आफ हायर लर्निंग, केे चार दिवसीय 13वां वार्षिकोेत्सव ‘ज़ील 2020’  का आरम्भ बुधवार को…