स्कूल मे घुस कर बच्चो को धमकी देते मिला युवक

स्कूल मे घुस कर बच्चो को धमकी देते मिला युवक

604 0

बंथरा इलाके के अलीनगर खुर्द प्राथमिक विद्यालय में सोमवार को अचानक एक नशेड़ी के पहुंच जाने से हड़कंप मच गया। हाथ में लोहे की चिमटी लेकर स्कूल के अंदर दाखिल हुआ नशेड़ी बच्चों की आंख फोड़ने की धमकी दे रहा था। उसकी इस हरकत से शिक्षक सहित सभी बच्चे भी काफी सहम गए। हालाकि बाद में स्कूल की शिक्षिकाओं ने हिम्मत जुटाकर उसे वहां से हटाने का प्रयास किया, लेकिन नशेड़ी ने उन्हें भी धमकी देते हुए खुद को एक अधिकारी बताकर मौके पर पुलिस बुला ली। मौके पर पहुंची पुलिस को जब मामला पता चला तो पुलिस ने नशेड़ी और उसके भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बंथरा इलाके के अलीनगर खुर्द प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका रीना त्रिपाठी के मुताबिक सोमवार को स्कूल में कक्षाएं चल रही थी। तभी नशे में धुत गांव का अमित लोहे की चिमटी लेकर अचानक स्कूल के अंदर पहुंच गया और बच्चों की आंख फोड़ने की धमकी देने लगा। उसकी इस हरकत से विद्यालय की शिक्षिकाएं और बच्चे भी दहशत में आ गए।

बहनोई के घर लटकता मिला साले का शव

हालाकि काफी हिम्मत जुटाकर शिक्षिकाओं ने उसे वहां से भगाने की कोशिश की, लेकिन नशेड़ी उन्हें भी धमकाने लगा और खुद को अधिकारी बताते हुए उसने पुलिस बुला ली। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो स्कूल की शिक्षिकाओं ने उसे पूरी घटना से अवगत कराने के साथ ही इसकी लिखित शिकायत पुलिस को दी। बताते हैं कि अमित के भाई सुमित ने भी गांव के ही आनंद साहू के घर घुसकर उसकी बहन को चाकू से मार देने की धमकी दी।  उसने एक दिन पहले आनंद की बहन को मारपीट कर जख्मी भी कर दिया था। इसकी शिकायत आनंद ने बंथरा थाने में की थी। आनंद की माने तो पुलिस से शिकायत करने के कारण ही उससे नाराज होकर दोनों बराबर यह हरकत कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

Related Post

संजय राउत

संजय राउत बोले- अब महाराष्ट्र की राजनीति खत्म, अगली गोवा की तैयारी

Posted by - November 29, 2019 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शुक्रवार को अपना कार्यभार संभालेंगे। वहीं शिवसेना के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद…

मेट गाला इवेंट में दीपिका की खूबसूरती ने मचाई धूम, अब न्यूयॉर्क की सड़कों पर दिखा ये अंदाज

Posted by - May 10, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला 2019 को तीन दिन बीत चुके हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अब तक…