जामिया फायरिंग

जामिया फायरिंग: अमित शाह बोले ऐसी घटना बर्दाश्त नहीं, कड़ी कार्रवाई होगी

477 0

नई दिल्ली। जामिया इलाके में हुई फायरिंग पर अब दिल्ली की सियासत गरमा गई है। विपक्ष इस मामले को मुद्दा बनाकर सरकार को घेरने की कोशिशें तेज हो गई हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मामले को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। तो वहीं जामिया में हुई फायरिंग पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आज दिल्ली में जो गोली चलाने की घटना हुई है। उस पर मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है। गृहमंत्री ने कहा कि उन्हें कठोर से कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। केंद्र सरकार इस तरह की किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं करेगी, इस पर गंभीरता से कार्यवाही की जाएगी और दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

पीएम मोदी कपड़ों से करें पहचान : ओवैसी

जामिया इलाके में हुई घटना पर एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पर हमला किया है। ओवैसी ने ट्वीट किया कि अनुराग ठाकुर और सभी राष्ट्रवादियों का शुक्रिया, जिन्होंने इतनी नफरत बोई कि एक आतंकवादी एक छात्र को गोली मारता है जबकि पुलिस देखती है। अब पीएमओ इंडिया कपड़ों से उसकी पहचान करें।

दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए ओवैसी ने कहा कि अगर लाचार दर्शक का कोई अवॉर्ड होता, तो वह हर बार आप लोगों को मिलता। क्या आप बताएंगे कि गोली लगे हुए एक घायल शख्स को क्यों बैरिकेड्स के ऊपर चढ़कर जाना पड़ा? आपका कौन सा सर्विस रूल आपको थोड़ा सा इंसान होने से रोकता है।

देश में कोई भी कानून से बड़ा नहीं: किरेन रिजिजू

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने जामिया इलाके में हुई फायरिंग घटना पर कहा कि कानून तोड़ने वाले किसी भी व्यक्ति पर कार्रवाई की जानी चाहिए। जो कोई भी ऐसा करता है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। कोई भी कानून से बड़ा या देश से बड़ा नहीं होता।

दिल्ली की कानून व्यवस्था को सम्भालिए : केजरीवाल

अमित शाह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये दिल्ली में क्या हो रहा है? दिल्ली की कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। कृपया दिल्ली की कानून व्यवस्था को सम्भालिए।

भाजपा नेताओं के भड़काऊ बयानों का परिणाम: डी राजा

सीपीआई के महासचिव डी राजा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया में फायरिंग की घटना दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार करते समय भाजपा नेताओं द्वारा की गई अभद्र टिप्पणियों का ‘प्रत्यक्ष परिणाम’ है।

राजा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी घटना महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर हुई है। राजा ने कहा कि जामिया फायरिंग की घटना दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेताओं द्वारा भड़काऊ बयानों का सीधा परिणाम है। भाजपा नेता अनुराग ठाकुर को उनकी टिप्पणी के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: फिल्म दाग से पर्दे पर कदम रखने वाले कादर साहब का बेहद गरीबी से गुजरा बचपन

Posted by - October 22, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। दिग्गज कलाकार कादर खान का आज जन्मदिन है। 1973 में फिल्म दाग से पर्दे पर कदम रखने वाले…
SPICEJET

एक घंटे तक हवा में चक्कर लगाता रहा विमान, तीन बार लैंडिंग फेल,

Posted by - March 21, 2021 0
राजस्थान । गुजरात के अहमदाबाद से उड़कर राजस्थान के जैसलमेर आने वाली स्पाइसजेट (Spicejet Aircraft)  उड़ान में बैठे यात्रियों की…
CM Yogi in Hapur

प्रदेश की जनता सुरक्षित, परिवारवादी और तमंचावादी परेशान: सीएम योगी

Posted by - May 5, 2023 0
हापुड़/लखनऊ। हापुड़ से कुछ दूरी पर जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट बन रहा है, जो कनेक्टिविटी को बेहतर करेगा। वैसे तो हापुड़…
तीन दिन में पोर्ट होगा मोबाइल नंबर

अब तीन दिन में पोर्ट होगा मोबाइल नंबर, ट्राई की नोटिस जारी

Posted by - December 10, 2019 0
नई दिल्ली। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने संशोधित मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी (एमएनपी) प्रक्रिया के लिए मंगलवार को सार्वजनिक नोटिस…