स्कूल मे घुस कर बच्चो को धमकी देते मिला युवक

स्कूल मे घुस कर बच्चो को धमकी देते मिला युवक

592 0

बंथरा इलाके के अलीनगर खुर्द प्राथमिक विद्यालय में सोमवार को अचानक एक नशेड़ी के पहुंच जाने से हड़कंप मच गया। हाथ में लोहे की चिमटी लेकर स्कूल के अंदर दाखिल हुआ नशेड़ी बच्चों की आंख फोड़ने की धमकी दे रहा था। उसकी इस हरकत से शिक्षक सहित सभी बच्चे भी काफी सहम गए। हालाकि बाद में स्कूल की शिक्षिकाओं ने हिम्मत जुटाकर उसे वहां से हटाने का प्रयास किया, लेकिन नशेड़ी ने उन्हें भी धमकी देते हुए खुद को एक अधिकारी बताकर मौके पर पुलिस बुला ली। मौके पर पहुंची पुलिस को जब मामला पता चला तो पुलिस ने नशेड़ी और उसके भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बंथरा इलाके के अलीनगर खुर्द प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका रीना त्रिपाठी के मुताबिक सोमवार को स्कूल में कक्षाएं चल रही थी। तभी नशे में धुत गांव का अमित लोहे की चिमटी लेकर अचानक स्कूल के अंदर पहुंच गया और बच्चों की आंख फोड़ने की धमकी देने लगा। उसकी इस हरकत से विद्यालय की शिक्षिकाएं और बच्चे भी दहशत में आ गए।

बहनोई के घर लटकता मिला साले का शव

हालाकि काफी हिम्मत जुटाकर शिक्षिकाओं ने उसे वहां से भगाने की कोशिश की, लेकिन नशेड़ी उन्हें भी धमकाने लगा और खुद को अधिकारी बताते हुए उसने पुलिस बुला ली। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो स्कूल की शिक्षिकाओं ने उसे पूरी घटना से अवगत कराने के साथ ही इसकी लिखित शिकायत पुलिस को दी। बताते हैं कि अमित के भाई सुमित ने भी गांव के ही आनंद साहू के घर घुसकर उसकी बहन को चाकू से मार देने की धमकी दी।  उसने एक दिन पहले आनंद की बहन को मारपीट कर जख्मी भी कर दिया था। इसकी शिकायत आनंद ने बंथरा थाने में की थी। आनंद की माने तो पुलिस से शिकायत करने के कारण ही उससे नाराज होकर दोनों बराबर यह हरकत कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

Related Post

AK Sharma

रायबरेली में ऊर्जा मंत्री का औचक निरीक्षण, उपभोक्ताओं की सुनी शिकायतें

Posted by - September 15, 2022 0
रायबरेली। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री अरविंद शर्मा (AK Sharma) बुधवार की देर रात अचानक बछरावां के विद्युत उपकेंद्र पहुंच गए,यहां…
दिल्ली मेट्रो

दिल्ली मेट्रो ट्रेन सेवा 22 मार्च को रहेगी बंद, ‘जनता कर्फ्यू’ का समर्थन

Posted by - March 20, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के संक्रमण से लड़ने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ के…

वैज्ञानिकों को बड़ी सफलता, खोजा ऐसा वायरस जो हर तरह के कैंसर का करेगा खात्मा

Posted by - November 10, 2019 0
नई दिल्ली। कैंसर के इलाज के मामले में वैज्ञानिकों को एक बड़ी सफलता मिली है। वैज्ञानिकों ने एक ऐसा वायरस…