कर्फ्यू तोड़ना पड़ा भारी

कर्फ्यू तोड़ना पड़ा भारी, पुलिस ने मुर्गा बनवाकर करवाई उठक-बैठक, VIDEO वायरल

564 0

नई दिल्ली। कोरोना से बचाव के लिए सरकार की तरफ से लॉकडाउन निर्देश दिए गए हैं, ताकि लोग अपने घरों में रहकर इससे बचाव कर सकें। इसको लेकर लगभग पूरे देश में लॉकडाउन लगाया गया है, लेकिन कई लोग अभी भी इसका उल्लंघन कर रहे हैं। अब पुलिस ने इस पर सख्त रुख अपना लिया है, जिसका नज़ारा महाराष्ट्र में दिखा है। यहां पुलिस ने सड़क पर घूमने वालों को मुर्गा बना दिया और उठक-बैठक भी करवाई है।

पुलिस की ओर से लोगों को बताया गया कि वे घर से बाहर न निकलें और घरों में ही रहें

महाराष्ट्र के नागपुर से मंगलवार को एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक पुलिसकर्मी सड़क पर बाहर आए लोगों को मुर्गा बनाया। इसके बाद इन सभी से उठक बैठक करवाई है। पुलिस की ओर से लोगों को बताया गया कि वे घर से बाहर न निकलें और घरों में ही रहें। बता दें कि सोमवार को लॉकडाउन सफल न हो पाने के कारण मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य में कर्फ्यू का ऐलान किया था, लेकिन मंगलवार को भी लोग इसका उल्लंघन करते हुए नज़र आए।

कोरोना की तबाही से दुनिया को सुरक्षित रखने के लिए सिर्फ दो घंटे सो रही ये साइंटिस्ट

दिल्ली में करीब 1000 लोगों पर केस दर्ज किया गया है, तो वहीं उत्तर प्रदेश में भी 500 से अधिक केस दर्ज कर

सिर्फ महाराष्ट्र ही नहीं, बल्कि देश के कई अन्य हिस्सों में भी लोग लॉकडाउन का पालन करते हुए नहीं दिखे। जिसके बाद पुलिस को उनपर एक्शन लेना पड़ा है। दिल्ली में करीब 1000 लोगों पर केस दर्ज किया गया है, तो वहीं उत्तर प्रदेश में भी 500 से अधिक केस दर्ज कर दिए गए हैं। गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मंगलवार दोपहर तक देश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या 517 तक पहुंच गई है और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अभी तक इस वायरस की वजह से 10 मौतें हुई हैं।

कोरोना वायरस के मसले पर मंगलवार रात को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे

कोरोना वायरस के मसले पर मंगलवार रात को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे। पीएम ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी, इस दौरान कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम लॉकडाउन के दौरान दिख रही लापरवाही पर कड़ा संदेश दे सकते हैं।

Related Post

कैटरीना कैफ

घरेलू हिंसा से पीड़ित महिलाओं की हेल्प करेंगी कैटरीना कैफ, उठाया ये कदम

Posted by - May 15, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ घरेलू हिंसा से पीड़ित महिलाओं की मदद करने के लिये आगे आई हैं।…

यूपी पुलिस की बर्बरता! कहासुनी होने पर दलितों के मकानों को बुलडोजर से ढहाया, कांग्रेस ने की जांच की मांग

Posted by - July 6, 2021 0
उत्तर प्रदेश पुलिस की बर्बरता की खबर सामने आई है, जहां पुलिस ने आजमगढ़ जिले में दलितों के चार मकानों…
social harmony

सामाजिक समरसता को लाने के लिए संस्थान सतत प्रयत्नशील : निदेशक पवन कुमार

Posted by - January 16, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश संस्कृत संस्थान ने शानिवार को लखनऊ स्थित, बी-इन्दिरा नगर कार्यालय में मकर संक्रांति पर्व पर “सामाजिक समरसता…