cm yogi

यूपी के सभी जिले 27 मार्च तक लॉकडाउन, सीएम योगी ने किया ऐलान

517 0

नई​ दिल्ली। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए यूपी के सभी जिलों को लॉकडाउन करने का फैसला किया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अभी तक 17 जिलों में ही लॉकडाउन लागू था, जो कि 25 मार्च तक जारी रहने वाला था। अब इसे बढ़ाकर 27 मार्च तक कर दिया गया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे पता चला है कि अचानक यह दवा बाजार से गायब है

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि घबराहट पैदा करने की आवश्यकता नहीं है। कृपया मास्क के अनावश्यक उपयोग से बचें, हर किसी को मास्क की आवश्यकता नहीं है। अनावश्यक मास्क का उपयोग करके, हम तनाव बढ़ा रहे हैं। कल कोरोना वायरस के रोगियों के लिए कुछ एंटी-मलेरिया दवाओं को निर्धारित किया गया था, लेकिन मुझे पता चला है कि अचानक यह दवा बाजार से गायब है।

कर्फ्यू तोड़ना पड़ा भारी, पुलिस ने मुर्गा बनवाकर करवाई उठक-बैठक, VIDEO वायरल

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी भी प्रकार की जमाखोरी या ब्लैकमार्केटिंग को स्वीकार नहीं

चेतावनी देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी भी प्रकार की जमाखोरी या ब्लैकमार्केटिंग को स्वीकार नहीं किया जाएगा। फार्मा उद्योग को यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि उद्योग-कारखाने के मालिकों को अपने वेतन मजदूरों के प्रति सहानुभूतिपूर्व दिखाना चाहिए और उनके वेतन में कटौती नहीं की जानी चाहिए।

आज देश को फिर से संबोधित करेंगे पीएम मोदी

कोरोना के खिलाफ जंग में पूरा देश लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवा रात 8 बजे फिर देश को संबोधित करेंगे। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वो कोरोना को लेकर जरूरी जानकारी साझा करेंगे। पूरा देश आज भी बंद है। 548 जिलों में लॉकडाउन जारी है। सरकार हर किसी से घर में रहने की अपील कर रही है।

कोरोना संक्रमितों की संख्या 520 तक जा पहुंची , 10 की मौत

लापरवाहों के खिलाफ सख्ती भी बरती जा रही है। महाबंदी के बाद भी कोरोना लगातार पैर पसार रहा है। कोरोना संक्रमितों की संख्या 520 तक जा पहुंची, जिसमें 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना के मरीज को आयुष्मान भारत योजना के तहत मिलने वाली सभी सुविधाएं हासिल होंगी

इससे पहले कोरोना की महामारी के इलाज को लेकर केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। अब आयुष्मान भारत योजना के तहत ही कोरोना का इलाज होगा। कोरोना के मरीज को आयुष्मान भारत योजना के तहत मिलने वाली सभी सुविधाएं हासिल होंगी।

Related Post

दिल बेचारा

‘दिल बेचारा’ रिलीज से पहले संजना सांघी हुईं इमोशनल, सुशांत के लिए कही ये बात

Posted by - July 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ शुक्रवार 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी…
वायु की गुणवत्ता

वायु की गुणवत्ता हमारे जीवन के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक : डॉ. गीतांजलि कौशिक

Posted by - February 6, 2020 0
लखनऊ। भारतीय शहरों में वायु गुणवत्ता प्रबंधन पर एक व्याख्यान- छात्रों और शैक्षिक संस्थानों के लिए महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि ’डॉ. गीतांजलि…
गौरव चंदेल हत्याकांड

गौरव चंदेल हत्याकांड : प्रियंका गांधी बोलीं- परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले

Posted by - January 12, 2020 0
नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौरव चंदेल हत्याकांड में बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर लोगों का गुस्सा सड़क पर दिख…