BJP Election meeting

विधानसभा चुनाव 2021: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, उम्मीदवारों पर होगा मंथन

476 0
नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह सहित वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी  (bjp central election committee meeting) में ये बैठक चल रही है। इसमें पश्चिम बंगाल, केरल और तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मुहर लगाई जाएगी।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में उम्मीदवारों के नाम का फैसला करने के लिए शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक (bjp central election committee meeting) होगी। सूत्रों के मुताबिक चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर समिति पीएम मोदी की उपस्थिति में उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगेगी।

सूत्रों के अनुसार केरल, तमिलनाडु, पुडुचेरी, पश्चिम बंगाल और असम में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी अपने उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप दे सकती है। बैठक फिलहाल चल रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह सहित वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी (bjp central election committee meeting) में ये बैठक चल रही है। इसमें पश्चिम बंगाल, केरल और तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मुहर लगाई जाएगी।

यह बैठक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर आयोजित की गई है। सूत्रों के अनुसार, पार्टी केरल, तमिलनाडु, पुडुचेरी, पश्चिम बंगाल और असम में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने की संभावना है।

Related Post

आजसू की सातवीं सूची जारी

आजसू की तीसरी सूची में अकील अख्तर पाकुड़ व शालिनी गुप्ता कोडरमा से प्रत्याशी

Posted by - November 17, 2019 0
रांची। ऑल झारखंड स्टूडेंटस यूनियन (आजसू) ने रविवार को झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तीसरी सूची जारी कर दी…

गंगा में डेड बॉडीज बह रही थीं और प्रधानमंत्री कहते हैं, यूपी बेस्ट स्टेट है- ममता बनर्जी, पेगासस पर भी घेरा

Posted by - July 22, 2021 0
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पेगासस जासूसी कांड को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा…