BJP Election meeting

विधानसभा चुनाव 2021: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, उम्मीदवारों पर होगा मंथन

471 0
नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह सहित वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी  (bjp central election committee meeting) में ये बैठक चल रही है। इसमें पश्चिम बंगाल, केरल और तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मुहर लगाई जाएगी।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में उम्मीदवारों के नाम का फैसला करने के लिए शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक (bjp central election committee meeting) होगी। सूत्रों के मुताबिक चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर समिति पीएम मोदी की उपस्थिति में उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगेगी।

सूत्रों के अनुसार केरल, तमिलनाडु, पुडुचेरी, पश्चिम बंगाल और असम में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी अपने उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप दे सकती है। बैठक फिलहाल चल रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह सहित वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी (bjp central election committee meeting) में ये बैठक चल रही है। इसमें पश्चिम बंगाल, केरल और तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मुहर लगाई जाएगी।

यह बैठक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर आयोजित की गई है। सूत्रों के अनुसार, पार्टी केरल, तमिलनाडु, पुडुचेरी, पश्चिम बंगाल और असम में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने की संभावना है।

Related Post

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर आंजनेय कुमार

‘अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की सार्थकता तभी होगी जब हम महिलाओं को उपयुक्त स्थान दे पाएंगे’-आंजनेय कुमार

Posted by - March 8, 2020 0
रामपुर। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर रामपुर के विकास भवन में जिले की अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने…
INS Viraat

INS विराट को ‘बचाने’ की उम्मीद खत्म, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की म्यूजियम बनाने वाली अपील

Posted by - April 12, 2021 0
नई दिल्ली। INS विराट  (INS Viraat) 29 साल तक भारतीय सेना का हिस्सा रहा। इसे तोड़ने की जगह म्यूजियम बनाने की…