Ram nath Kovind

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे वाराणसी एयरपोर्ट, सीएम और राज्यपाल अगवानी के लिए मौजूद

463 0
वाराणसी। उत्तर प्रदेश के 3 दिन के दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंच चुके हैं। राष्ट्रपति  (President Ramnath Kovind) की अगवानी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और कई वीआईपी वाराणसी एयरपोर्ट पर मौजूद हैं।

उत्तर प्रदेश के 3 दिन के दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंच चुके हैं। वहीं राष्ट्रपति (President Ramnath Kovind) की अगवानी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और कई वीआईपी एयरपोर्ट पर मौजूद हैं। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजकीय विमान से पहुंचे हैं जबकि दूसरे राजकीय विमान से राज्यपाल आनंदीबेन पटेल पुलिस लाइन पहुंची और सड़क मार्ग से सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना पहुंची।

परिवार के साथ गंगा आरती में होंगे शामिल

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद  (President Ramnath Kovind) शाम को गंगा आरती में शामिल होने के बाद विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। यह पहला मौका है जब राष्ट्रपति पूरे परिवार के साथ काशी पहुंचेंगे और गंगा आरती में शामिल होंगे।

कल जाएंगें मिर्जापुर और सोनभद्र

राष्ट्रपति रात्रि विश्राम वाराणसी में ही करेंगे और रविवार को मिर्जापुर और सोनभद्र का दौरा करेंगे। इसके बाद सोमवार वाराणसी में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वहां से रवाना होंगे। फिलहाल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंच चुके हैं और उनकी अगवानी के लिए एयरपोर्ट पर ही राज्यपाल के साथ मौजूद हैं।

Related Post

cm yogi

अब सीमाओं की तरफ टेढ़ी नजर करने वालों को कड़ा जवाब देने का साहस रखता है भारत : योगी

Posted by - December 22, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) बुधवार को यहां आजादी का अमृत महोत्सव श्रृंखला के तहत केडी सिंह बाबू स्टेडियम में…
Janmashtami

सीएम योगी ने दिये निर्देश, जन्माष्टमी पर गौशालाओं में हों भव्य आयोजन

Posted by - September 1, 2023 0
लखनऊ। योगी सरकार (Yogi Government) जन्माष्टमी (Janmashtami) के अवसर पर प्रदेश की ग़ौशालाओं में गौपूजन का आयोजन करेगी। ऐसे में…