double murder case in agra

सिरफिरे युवक ने मां बेटी को उतारा मौत के घाट

572 0

आगरा। जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा जरार में बीती रात एक सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका और उसकी मां की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। चीख पुकार सुनकर बाहर आई युवती की भाभी पर भी युवक ने जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीणों को जागता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक शारदा देवी पत्नी उमेश उम्र करीब 50 वर्ष निवासी कस्बा जरार बाह रविवार रात को अपनी पुत्री कामिनी के साथ घर में सोयी हुई थीं। उनका छोटा बेटा मनीष अपने चाचा गणेश के यहां पड़ोस में सोया हुआ था। परिजनों का आरोप है कि देर रात दो बजे के करीब गांव का ही निवासी गोविंद पुत्र रामनरेश धारदार हथियार लेकर घर में किसी घुस गया और सो रहीं शारदा देवी और उनकी बेटी कामिनी पर चाकू से चेहरे और गर्दन पर कई बार हमलाकर हत्या कर दी।

प्रतापगढ़: टीवी एक्टर की नाबालिग भांजी के साथ गैंगरेप की कोशिश

घर में चीख-पुकार सुनकर शारदा देवी के बड़े बेटे राहुल की पत्नी विमलेश जाग गई। उसने देखा तो सास और नंनद मृत अवस्था में पड़ी थी। पहचान होते देख आरोपी युवक ने विमलेश पर भी चाकू से हमला बोल दिया। चीख-पुकार सुनकर अन्य ग्रामीणों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। मां बेटी की हत्या से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल विमलेश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार जारी है।

घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियों ने की जांच पड़ताल

डबल मर्डर की सूचना पर तत्काल मौके पर आईजी आगरा जोन ए सतीश गणेश, एसएसपी आगरा बबलू कुमार, एसपी पूर्वी अशोक के वेंकट, फतेहाबाद, बाह, पिनाहट सर्किल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी लेकर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

वही फॉरेंसिक एवं डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच कर साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पुलिस ने दोनों मृतक मां बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दबिश दी जा रही है। सूत्रों की माने तो आरोपी प्रेमी युवक के युवती से प्रेम संबंध थे। प्रेमी युवक एवं प्रेमिका के संबंध में पूर्व में प्रेमी युवक का युवती के परिजनों से विवाद हुआ था, लेकिन तब मामला रफा-दफा भी हो गया था। दो सप्ताह पूर्व मृतक युवती की सगाई हो गई थी. कयास लगाए जा रहे हैं कि सिरफिरे प्रेमी युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका और उसकी मां की हत्या की है।

बता दें कि मृतका शारदा देवी का बड़ा पुत्र राहुल दिल्ली में नौकरी करता है। वहीं शारदा देवी के पति उमेश की पूर्व में मौत हो चुकी है। घर पर शारदा देवी के साथ पुत्र की पत्नी विमलेश एवं पुत्री कामिनी, एवं छोटा बेटा मनीष रहते थे। कल रात को छोटा बेटा मनीष अपने पड़ोसी चाचा गणेश के यहां सोने गया था। मां बेटी एक कमरे में सोयी हुई थीं। पुत्र की बहू विमलेश दूसरे कमरे में सोयी हुई थी। रात को आरोपी प्रेमी युवक ने धारदार हथियार से घटना को अंजाम दिया।

आईजी ए सतीश गणेश के अनुसार

आईजी ए सतीश गणेश का कहना है कि दो महिलाओं की हत्या एवं एक महिला की घायल होने की पुलिस को सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है। मौके पर स्थल का निरीक्षण किया गया है। घटना में धारदार हथियार का उपयोग किया गया है। आरोपी की ठोस जानकारी पुलिस को मिल चुकी है। घटना में लूट, चोरी, प्रॉपर्टी, अन्य प्रॉपर्टी का कोई मामला नहीं आया है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही स्थिति साफ होगी। फिलहाल पुलिस की टीमों को गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आदेश दिए गए हैं। मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Related Post

Baba Vishwanath

2023 के पहले पखवारे में 26 लाख भक्तों ने टेका बाबा विश्वनाथ के दरबार में मत्था

Posted by - January 18, 2023 0
वाराणसी। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने काशी की पुरातनता को ध्यान में रखते हुए इस प्राचीन नगरी…
CM Yogi

आपदा प्रभावित क्षेत्रों में पूरी तेजी से हो राहत एवं बचाव कार्य: योगी

Posted by - September 11, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बारिश के मद्देनजर प्रभावित जिलों में पूरी तेजी से राहत…
anti love jhihad

UP विधानसभा में आज पेश होगा धर्मांतरण विरोधी विधेयक

Posted by - February 24, 2021 0
लखनऊ। योगी सरकार उत्तर प्रदेश विधानसभा में बुधवार को धर्मांतरण विरोधी विधेयक पास कराएगी। विधानसभा की कार्यवाही सुबह 11 बजे…