RAPE

प्रतापगढ़: टीवी एक्टर की नाबालिग भांजी के साथ गैंगरेप की कोशिश

381 0

प्रतापगढ़। यूपी के प्रतापगढ़ में टीवी एक्टर की नाबालिग भांजी (gangrape with minor) ने आरोप लगाया है कि उसके साथ गैंगरेप की कोशिश की गई है। नाबालिग के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी फरार हो गया है।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर CM योगी ने महिलाओं को दी शुभकामनाएं

 पुलिस अधिकारी के अनुसार
नगर कोतवाली इलाके में नाना के घर आई एक्टर की 15 वर्षीय नाबालिक भांजी ने आरोप लगाया है कि गांव के चार लोगों ने जबरन खेत मे ले जाकर गैंगरेप करने का प्रयास किया। उनके चंगुल से छूटकर आई नाबालिग ने आप बीती सुनाई तो परिजनों के होश उड़ गए।नाबालिग के परिजनों ने जब आरोपी युवक के घर शिकायत करने पहुंचे तो आरोपा पक्ष के लोगों ने नाबालिग के नाना के घर पहुंचकर जमकर तोड़फोड़ की और परिवार वालों को मारने की धमकी दी।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं इस मामंले में एक्टर ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रतापगढ़ पुलिस से न्याय की गुहार लगाया है। मामंले कि शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Post

CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी के ‘ब्रांड यूपी’ की मचेगी धूम, अमेरिकी डेलिगेशन दिलाएगा ‘बूम’

Posted by - October 18, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के ‘ब्रांड यूपी’ (Brand UP) की अब दुनियाभर में धूम मचेगी।…
CM Yogi

आज नौकरियों में भाई-भतीजावाद नहीं, पारदर्शी चयन होता है: सीएम योगी

Posted by - April 22, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने आज (शनिवार) यहां सिग्नेचर बिल्डिंग में राज्य लोक सेवा आयोग के अध्यक्षों के…
Yogi Adityanath

दस लाख करोड़ रुपए के निवेश लक्ष्य के साथ फिर होगी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी

Posted by - March 30, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विकास का एजेंडा तय करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने औद्योगिक निवेश को बढ़ावा…