The Kerala Story team met Yogi

‘The Kerala Story’ की टीम ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की

124 0

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से फिल्म ‘The Kerala Story’ टीम के सदस्यों ने बुधवार को उनके सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग पर शिष्टाचार भेंट की। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की टीम के निर्माता गण विपुल शाह, वीर कपूर, निर्देशक सुदीप्तो सेन व अभिनेत्री अदा शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाक़ात की है।

उल्लेखनीय है कि उप्र की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Government) इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का एलान कर चुकी है। साथ ही मुख्यमंत्री योगी अपने मंत्रिमण्डल के सदस्यों के साथ फिल्म देखने वाले हैं।

दे केरल स्टोरी की टीम ने मुख्यमंत्री योगी से की मुलाकात

पूरे मंत्रिमंडल के साथ ‘The Kerala Story’ देखेंगे मुख्यमंत्री योगी

केरल में बड़े पैमाने पर हिन्दू महिलाओं के धर्मांतरण और उन्हें आतंकी गतिविधियों में लिप्त किए जाने पर आधारित ‘द केरल स्टोरी’ की चर्चाओं के बीच अब उत्तर प्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है। यही नहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ इस फिल्म को देखेंगे भी। मुख्यमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस संबंध में मंगलवार को ही ट्वीट कर जानकारी दी गयी थी।

पूरे कैबिनेट के साथ ‘द केरल स्टोरी’ देखेंगे सीएम योगी, यूपी में टैक्स फ्री होगी फिल्म

ट्वीट में लिखा गया कि मुख्यमंत्री योगी अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ 12 मई को लखनऊ में ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म देखेंगे। वहीं, मुख्यमंत्री योगी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मंगलवार को लिखा गया था कि ‘द केरल स्टोरी’ को यूपी में टैक्स फ्री किया जाएगा। योगी सरकार के इस निर्णय की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई। लोग हर किसी से थिएटर में जाकर फिल्म देखने और इसको प्रमोट करने के लिए आग्रह कर रहे हैं।

Related Post

CM Yogi

टीएमसी ने संविधान के खिलाफ जाकर मुसलमानों को दिया आरक्षण : सीएम योगी

Posted by - May 24, 2024 0
महराजगंज। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि देश को सबसे ज्यादा क्षति कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोगों…