WEST BBANGAL BOMB

पश्चिम बंगाल : बम विस्फोट में भाजपा के छह कार्यकर्ता घायल

507 0

कोलकाता।  पश्चिम बंगाल (West Bengal) के गोसाब में एक बम विस्फोट में कम से कम छह लोग घायल हो गए हैं। ये सभी भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक हैं।

बंगाल चुनाव से पहले TMC के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी भाजपा में शामिल हुए

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण 24 परगना जिले में एक बम विस्फोट में कम से कम छह लोग उस समय घायल हो गये जब वे कथित रूप से बम बना रहे थे। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना गोसाबा इलाके में एक घर में शुक्रवार रात हुयी।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि वे एक राजनीतिक दल से जुड़े हैं। उन्होंने बताया कि उनका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घायलों के परिजनों ने दावा किया कि सभी छह घायल भारतीय जनता पार्टी के समर्थक हैं और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन पर उस समय हमला किया जब वे लोग एक विवाह समारोह से लौट रहे थे।

अधिकारी ने बताया कि हम उनके परिजनों के दावे से अवगत हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि वे लोग बम बना रहे थे जब विस्फोट हुआ। हम मामले की जांच कर रहे हैं और स्थानीय लोगों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

गौरतलब है कि बंगाल में विधानसभा चुनाव आठ चरणों में होगा, नतीजे 2 मई को आएंगे।

Related Post

Yogi Visited DRDO Hospital

DRDO ने बनाया अत्याधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण अस्पताल, सीएम ने की तारीफ

Posted by - May 1, 2021 0
लखनऊ। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कोरोना निगेटिव होते ही ग्राउंड जीरो पर उतर पड़े।…
योगी आदित्यनाथ

एनआरसी मुद्दे पर एकजुटता का प्रदर्शन कर, सरदार पटेल को दें सच्ची श्रद्धांजलि: योगी

Posted by - December 15, 2019 0
लखनऊ। लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि पर रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जीपीओ पार्क स्थित…