meenakshi lekhi

किसान पंचायत के नाम पर विपक्ष सेंक रहा रोटियां: मीनाक्षी लेखी

658 0

मेरठ । अरुणोदय संस्था की ओर से कैंट में वेस्ट एंड रोड स्थित दीवान पब्लिक स्कूल में महिला सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इस समारोह में दिल्ली से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी (MeenakshiLekhi) शिरकत करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

अगर बेटा है दोषी तो उस पर हो कार्रवाई : BJP MP कौशल किशोर

अरुणोदय संस्था की ओर से जिले के दीवान पब्लिक स्कूल में आयोजित महिला सम्मान समारोह कार्यक्रम में पहुंची बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी (MeenakshiLekhi) ने आम आदमी पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया।

बीजेपी सांसद ने कहा कि यूपी में होने वाले आगामी चुनाव में अरविंद केजरीवाल की पार्टी जमानत भी नहीं बचा पाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष किसानों के नाम पर पंचायत कर रोटियां सेंकने का काम कर रहा है जबकि असली किसान इतने लंबे समय तक अपने खेतों को नहीं छोड़ सकते। इस दौरान उन्होंने अन्य देशों की महिलाओं की अपेक्षा भारतीय महिलाओं को ज्यादा सशक्त बताया।

दिल्ली से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी (MeenakshiLekhi) ने पत्रकारों से कहा कि मेरठ ऐतिहासिक क्रांतिकारी भूमि है। जिसमें महिलाओं का भी इतिहास भी जुड़ा हुआ है।

उन्होंने कहा कि देश मे जहां-जहां अपराधिक घटनाएं हो रही हैं उन मामलों में सख्ती से कार्रवाई की जानी चाहिए। बीजेपी शासित राज्यो में अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए सरकार ने अभियान चलाया है। आज के भारत में हमारे देश की महिलाएं हमेशा सशक्त रही हैं और दुनिया के मुकाबले आज भी भारतीय महिलाएं सबसे ज्यादा सशक्त हैं, लेकिन हम लोग अपना इतिहास सही बयान नहीं करते। बेटियों को आगे बढाने की मुहिम को समाज को भी मानना पड़ेगा और महिलाओं को खुद भी इस पर विचार करने की आवश्यकता है।

किसान महापंचायतों के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसान पंचायत इस उलझन में नहीं आएंगी क्योंकि किसान पंचायत सही मायनों में किसानों की चिंता करती है, जो बड़े बड़े जमींदार हैं, जिनके पास भरपूर पैसा है और उगाही करने के ओर तरीके हैं, वही लोग लंबे समय तक अपने खेत छोड़कर आंदोलन में शामिल हो सकते हैं। यह आंदोलन केवल किसानों के नाम पर किया जा रहा है, किसानों के लिए नहीं।

AAP संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के यूपी में दस्तक देने के सवाल पर मीनाक्षी लेखी  (MeenakshiLekhi) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल देश भर में जहां चाहे दस्तक दें, लेकिन सब जगहों से अरविंद केजरीवाल की पार्टी 90-99 प्रतिशत चुनाव में जमानत जब्त करा रही है। इसलिए यूपी में किसान पंचायत करने से उन्हें कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। आम जनता को विकास चाहिए जो बीजेपी की मोदी सरकार कर रही है।

Related Post

cm yogi

अब सीमाओं की तरफ टेढ़ी नजर करने वालों को कड़ा जवाब देने का साहस रखता है भारत : योगी

Posted by - December 22, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) बुधवार को यहां आजादी का अमृत महोत्सव श्रृंखला के तहत केडी सिंह बाबू स्टेडियम में…