Indian women's hockey team

भारतीय महिला हॉकी की जूनियर टीम ने चिली को 3-2 से हराया

1157 0

सैंटियागो। भारतीय महिला जूनियर हॉकी टीम (Indian women’s hockey team ) ने एक गोल से पिछड़ने के बाद बेहतरीन वापसी की है। यहां खेले गए मुकाबले में चिली की सीनियर टीम को 3-2 से हरा दिया है। चिली दौरे भारतीय टीम का यह तीसरा मैच था। इससे पहले मेहमान टीम ने अपने पिछले दो मैच चिली की जूनियर टीम के साथ खेला था। दोनों मैचों में उसने जीत भी दर्ज की थी।

घरेलू वायदा बाजार में सोने-चांदी में देखी गई तेजी

तीसरे मैच में पहला क्वार्टर गोरहित रहने के बाद फर्नांडो विलागरेन ने दूसरे क्वार्टर में 21वें गोल करके चिली को 1-0 की बढ़त दिला दी। हालांकि तीसरे क्वार्टर में भारतीय टीम ने वापसी की और दीपिका के 39वें मिनट में किए गए गोल की मदद से 1-1 की बराबरी कर ली है। मेहमान टीम ने इसके बाद संगीता कुमारी के 45वें मिनट में किए गए गोल मदद से 2-1 की बढ़त भी बना ली है।

चौथे और अंतिम क्वार्टर के शुरूआत में ही लालरिंडकी के 47वें मिनट में किए गए गोल के सहारे भारतीय टीम ने 3-1 की बढ़त कायम कर ली है, लेकिन चिली के लिए और सिमोने अवेली ने 56वें मिनट में गोल करके टीम की हार के अंतर को कम जरूर किया, लेकिन वे टीम का हार नहीं टाल सकी और भारतीय टीम ने 3-2 से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Related Post

अमित शाह

अमित शाह का राहुल गांधी को चैलेंज, बोले- नागरिकता कैसे जाएगी साबित करें?

Posted by - December 27, 2019 0
शिमला । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) पर दुष्प्रचार कर रही है।…
Dhami

गांधी व शास्त्री के कार्य हम सबके के लिए प्रेरणादायी: धामी

Posted by - October 2, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को जयंती पर…

J&K के पंपोर में सेना का एक्शन, लश्कर कमांडर उमर मुश्ताक खांडे को घेरा, एक आतंकी ढेर

Posted by - October 16, 2021 0
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन लगातार जारी है। इसी कड़ी में पुलवामा में एक बार फिर…