Indian women's hockey team

भारतीय महिला हॉकी की जूनियर टीम ने चिली को 3-2 से हराया

1147 0

सैंटियागो। भारतीय महिला जूनियर हॉकी टीम (Indian women’s hockey team ) ने एक गोल से पिछड़ने के बाद बेहतरीन वापसी की है। यहां खेले गए मुकाबले में चिली की सीनियर टीम को 3-2 से हरा दिया है। चिली दौरे भारतीय टीम का यह तीसरा मैच था। इससे पहले मेहमान टीम ने अपने पिछले दो मैच चिली की जूनियर टीम के साथ खेला था। दोनों मैचों में उसने जीत भी दर्ज की थी।

घरेलू वायदा बाजार में सोने-चांदी में देखी गई तेजी

तीसरे मैच में पहला क्वार्टर गोरहित रहने के बाद फर्नांडो विलागरेन ने दूसरे क्वार्टर में 21वें गोल करके चिली को 1-0 की बढ़त दिला दी। हालांकि तीसरे क्वार्टर में भारतीय टीम ने वापसी की और दीपिका के 39वें मिनट में किए गए गोल की मदद से 1-1 की बराबरी कर ली है। मेहमान टीम ने इसके बाद संगीता कुमारी के 45वें मिनट में किए गए गोल मदद से 2-1 की बढ़त भी बना ली है।

चौथे और अंतिम क्वार्टर के शुरूआत में ही लालरिंडकी के 47वें मिनट में किए गए गोल के सहारे भारतीय टीम ने 3-1 की बढ़त कायम कर ली है, लेकिन चिली के लिए और सिमोने अवेली ने 56वें मिनट में गोल करके टीम की हार के अंतर को कम जरूर किया, लेकिन वे टीम का हार नहीं टाल सकी और भारतीय टीम ने 3-2 से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Related Post