Indian women's hockey team

भारतीय महिला हॉकी की जूनियर टीम ने चिली को 3-2 से हराया

686 0

सैंटियागो। भारतीय महिला जूनियर हॉकी टीम (Indian women’s hockey team ) ने एक गोल से पिछड़ने के बाद बेहतरीन वापसी की है। यहां खेले गए मुकाबले में चिली की सीनियर टीम को 3-2 से हरा दिया है। चिली दौरे भारतीय टीम का यह तीसरा मैच था। इससे पहले मेहमान टीम ने अपने पिछले दो मैच चिली की जूनियर टीम के साथ खेला था। दोनों मैचों में उसने जीत भी दर्ज की थी।

घरेलू वायदा बाजार में सोने-चांदी में देखी गई तेजी

तीसरे मैच में पहला क्वार्टर गोरहित रहने के बाद फर्नांडो विलागरेन ने दूसरे क्वार्टर में 21वें गोल करके चिली को 1-0 की बढ़त दिला दी। हालांकि तीसरे क्वार्टर में भारतीय टीम ने वापसी की और दीपिका के 39वें मिनट में किए गए गोल की मदद से 1-1 की बराबरी कर ली है। मेहमान टीम ने इसके बाद संगीता कुमारी के 45वें मिनट में किए गए गोल मदद से 2-1 की बढ़त भी बना ली है।

चौथे और अंतिम क्वार्टर के शुरूआत में ही लालरिंडकी के 47वें मिनट में किए गए गोल के सहारे भारतीय टीम ने 3-1 की बढ़त कायम कर ली है, लेकिन चिली के लिए और सिमोने अवेली ने 56वें मिनट में गोल करके टीम की हार के अंतर को कम जरूर किया, लेकिन वे टीम का हार नहीं टाल सकी और भारतीय टीम ने 3-2 से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Loading...
loading...

Related Post

शहद निर्यात

एनएमआर जांच के बाद ही अमेरिका को शहद हो सकेगा निर्यात

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। वाणिज्य मंत्रालय की एजेंसी निर्यात निरीक्षण परिषद (ईआईसी) ने अमेरिका को निर्यात होने वाले शहद की शुद्धता जांच…
फिल्म भारत

फिल्म ‘भारत’ : ‘इश्क दी चाशनी’ गाने में सलमान व कटरीना की दिखी शानदार केमिस्ट्री

Posted by - May 1, 2019 0
मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का रोमांटिक ट्रैक ‘चाशनी’ रिलीज हो गया है। विशाल शेखर की इस…
महिंदा राजपक्षे को फिर बनाया पीएम

श्रीलंका के राष्ट्रपति गोताबाया ने बड़े भाई महिंदा राजपक्षे को फिर बनाया पीएम

Posted by - November 20, 2019 0
नई दिल्ली। श्रीलंका के राष्ट्रपति गोताबाया राजपक्षे ने अपने बड़े भाई और पूर्व राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे को फिर…