sonu sood & Kangana

Sonu Sood को Kangana Ranaut ने सोशल मीडिया पर दी ये सलाह, जमकर हो रही ट्रोल

670 0

देश में फैली कोरोना महामारी से संक्रमित होने वालों की संख्या में लगातार बढ़ती जा रही है. राहत की बात यह भी है कि कोरोना से जंग जीतने वालों की भी संख्या काम नहीं हैं। इसी बीच जरूरतमंद लोगों के मसीहा अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने अब कोरोना को मात दे दी है। यह जानकारी अभिनेता सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपने फैंस को दी है।

सोनू सूद (Sonu Sood) ने 17 अप्रैल को कोरोना संक्रमित होने की बात लिखी थी, और 23 अप्रैल को उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि वे इससे रिकवर हो गए हैं। इसपर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया जिसमें सोनू सूद के तेजी से रिकवर होने का क्रेडिट भारत में बनी कोरोना वैक्सीन को दिया है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी पोस्ट में सोनू सूद को एडवाइज देते हुए लिखा-‘सोनू जी। आपने वैक्सीन का पहला डोज ले लिया था और मैंने देखा कि इसकी वजह से आप तेजी से रिकवर हुए हैं। हो सके तो आप भारत में बनी वैक्सीन और इसके प्रभाव की सराहना करें। साथ ही लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें, ताकि एक मई के बाद इसकी कई टन मात्रा बर्बाद न हो जाए।’

सोशल मीडिया पर कंगना के यह पोस्ट जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उनके इस पोस्ट पर एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा-‘खुद को उनसे कम्पेयर मत करो। और ज्ञान तो बिल्कुल भी मत देना। आपसे ज्यादा समझदार और देश की सेवा कर रहे हैं। ‘वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-‘वे पंजाब में इस चीज (वैक्सीनेशन ड्राइव) के ब्रांड एम्बेसडर हैं। पहले अपना होम वर्क कर लो।” एक यूजर का कमेंट है, ‘तुमने कुछ नहीं किया। इसलिए उन्हें कुछ करने के लिए मत कहो।’ वहीं कंगना की इस पोस्ट पर अभिनेता सोनू सूद का अब तक कोई जवाब नही आया है।

Birthday Special : Arijit Singh ने अपनी मां से ली संगीत की शिक्षा और मर्डर 2 के की इंडस्ट्री में शुरुवात

उल्लेखनीय है हाल ही में सोनू सूद ने चंडीगढ़ में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी और इसके साथ ही वह पंजाब में कोरोनारोधी टीकाकरण के ब्रांड अम्बेसडर भी बनाये गए है। अभिनेता सोनू सूद पिछले साल से ही देश में फैले कोरोना महामारी के बीच लगातार जनसेवा कर रहे हैं।

बता दें, साल 2020 से देश में फैले कोरोनावायरस महामारी सभी का जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया। जहाँ एक और रोजगार, वयापार और नौकरी बचाने की होड़ थी वहीँ दूसरी ऒर जिंदगी। दिक्कतें उनके लिए ज्यादा थीं जो दुसरे राज्यों में काम करने  लिए गए हुए थे। साल 2020 में लॉकडाउन हो जाने के कारण लाखों लोग बेरोजगार हो गए थे. ऐसे में सिर्फ एक ही विकल्प था गृहजंपाद वापसी का।

महाराष्ट्र में काम करा रहे उत्तर प्रदेश, बिहार, पक्षिम बंगाल लाखों लोग पलायन को मजबूर हो गए थे। न साधन था, न पैसा। लोग घर वापसी के लिए सैकड़ों मील पैदल ही चल दिए थे। ऐसे में इन जरूरतमंद लोगों के लिए अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood ) एक मसीहा बनकर सामने आये। उन्होंने सैकड़ों प्रवासी मजदूरों की मदद की थी और उन्हें घर पहुंचाने की व्यवस्था की थी, जिसके बाद फैंस उन्हें मसीहा मानने लगे। इन सब के अलावा सोनू सूद कई लोगों के लिए काम, शिक्षा एवं अन्य जरुरी सेवाएं भी मुहैया करा रहे हैं और इस साल भी वह लोगों की निःस्वार्थ सेवा में लगे हुए हैं।

Related Post

सुरक्षा एजेंसी: सूत्र के अनुसार जम्‍मू कश्‍मीर में इस समय करीब 200 आतंकी सक्रिय

Posted by - September 7, 2021 0
अफगानिस्‍तान में तालिबान के कब्‍जे के बाद पाकिस्‍तानकी खुफिया एजेंसी आईएसआई को इस समय मजबूत स्थिति में देखा जा रहा…
रजत पीजी कालेजेज

‘खेलेगा इंडिया तो बढ़ेगा इंडिया’ में रजत पीजी कालेजेज के बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

Posted by - December 1, 2019 0
लखनऊ। फैजाबाद रोड चिनहट स्थित रजत पीजी कॉलेज में राजधानी लखनऊ के सभी छह शाखाओं के संयुक्त कार्यक्रम ‘खेलेगा इंडिया…