Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने किया गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज़

1050 0

मनोरंजन डेस्क.  बिग बॉस 14 में आज घर का माहौल काफी रोमांटिक होने वाला है. कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर शो पर एक प्रोमो रिलीज़ किया गया है, जिसमें राहुल वैद्य अपनी ग्रलफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज़ करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. राहुल वैद्य नेशनल टेलीवीज़न पर दिशा से अपने प्यार का इजहार करते नजर आएंगे. इस बात से घर में मौजूद सभी सदस्य भी पूरी तरह से हक्का-बक्का रह जाते है. राहुल दिशा के जन्मदिन पर उन्हें ख़ास अंदाज में प्रपोज करने वाले है.

वेब सीरीज पौराशपुर में रानी मीरावती का किरदार निभाएंगी शिल्पा शिंदे

अपनी गर्लफ्रेंड दिशा को प्रपोज करने के लिए राहुल ने 10 नवंबर का खास दिन चुना है क्योंकि इस दिन दिशा परमार का बर्थडे होता है. वीडिओ में राहुल ने एक वाइट कलर की टी शर्ट पहनी हुई है जिसमे उन्होंने लिपस्टिक से दिशा का नाम लिखा हुआ है. साथ ही उन्होंने उसपर ‘विल यू मैरी मी?’ भी लिखा हुआ है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘देखिए, राहुल वैद्य का ये रोमांटिक अंदाज़ और एक स्पेशल सवाल का आगाज़, कल रात साढ़े 10 बजे’

इस वीडियो में राहुल कहते नजर आ रहे हैं, ‘मेरी जिंदगी में एक लड़की है, उसका नाम है दिशा परमार। मैं इससे पहले इतना नर्वस कभी न हुआ। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मुझे इतना वक्त क्यों लगा ये कहने के लिए कि विल यू मैरी मी(क्या तुम मुझसे शादी करोगी?) मैं तुम्हारे जवाब का इंतजार करूंगा।’

बता दें कि दिशा परमार एक जानी-मानी टीवी ऐक्ट्रेस और मॉडल हैं. वह कई विज्ञापनों का भी हिस्सा रह चुकी हैं और करियर की शुरुआत में राजश्री प्रॉडक्शन्स के लिए ऑडिशन ऑर्गनाइज करती थीं. साल 2012 में दिशा परमार ने टीवी शो ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा’ से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की. तब वह 17 साल की थीं.

साल 2019 में दिशा और राहुल ने ‘याद तेरी’ गाने में साथ काम किया था जिसे राहुल ने ही गाया था इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी. राहुल ने पिछले साल अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह दिशा से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दो साल पहले मिले थे. इसके बाद राहुल और दिशा परमार साथ-साथ घूमने-फिरने लगे. हालांकि उस वक्त न तो राहुल जानते थे कि वह दिशा से प्यार करते हैं और न ही दिशा को इस बात का अहसास था.

Related Post

इलेक्टोरल बॉन्ड पर संसद में बवाल

इलेक्टोरल बॉन्ड पर संसद में बवाल, विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरा

Posted by - November 21, 2019 0
नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र मेंगुरुवार को चौथे दिन लोकसभा में कांग्रेस ने सरकार को चुनावी चंदे वाले इलेक्टोरल…
Twinkle Khanna

ट्विंकल खन्ना ने थिएटर में देखी मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म टेनेट, दिया यह रिएक्शन          

Posted by - September 2, 2020 0
एक्ट्रेस-राइटर ट्विंकल खन्ना हाल ही में पति अक्षय कुमार के साथ लंदन पहुंची। दरअसल, अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म की…