ड्रग केस: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला पहुंची NCB के ऑफिस

371 0

मनोरंजन डेस्क.    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के केस में धीरे-धीरे इंडस्ट्री के बहुत से नामी चेहरे सामने आ रहे है. सुशांत के केस को ड्रग्स के ऐंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2 दिन पहले ही एक्टर अर्जुन रामपाल के घर छापा मारा था. छापेमारी में अर्जुन के घर से कुछ प्रतिबंध‍ित दवाइयां बरामद हुईं. इसके बाद एनसीबी ने अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को पूछताछ के लिए समन भेजा था. इसी सिलसिले में आज बुधवार को गैब्रिएला एनसीबी के ऑफिस में पूछताछ के लिए पहुंच चुकी हैं.

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने किया गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज़

एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स-लैपटॉप, मोबाइल फोन और कुछ कागज़ात अपने कब्जे में लिए थे और अर्जुन और गैब्रिएला को 11 नवंबर को पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया था. सीबीआई जहां एक ओर सुशांत की मौत के कारणों की तफस्‍तीश में जुटी है, वहीं एनसीबी केस में ड्रग्‍स ऐंगल की परतें खंगाल रहा है. एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल के कई घंटों तक तलाशी ली थी.

बुधवार सुबह करीब 11 बजे गैब्रिएला अपने वकील के साथ एनसीबी के ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंच चुकी हैं. गैब्रिएला की कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ सामने आई हैं जिसमें वो अपनी कार से उतकर एनसीबी ऑफिस के अंदर जाती नज़र आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

#arjunrampal girlfriend #gabriellademetriades along with her lawyer leaves for the NCB office. The NCB had earlier conducted a raid. #ncbdrugprobe

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इससे पहले एनसीबी ने इस 19 अक्टूबर को रामपाल की दक्षिण अफ्रीकी मूल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने तर्क दिया है कि डेमेट्रियड्स बॉलीवुड में संचालित एक बड़े ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है, जो 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद गहन जांच का विषय बना हुआ है.

Loading...
loading...

Related Post

मैं पुरानी बातों को सोचना नहीं चाहती हूं ,बस मैं एक बार फिर अपने परिवार के साथ रहना चाहती हूं’- रानू

Posted by - September 13, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। रेलवे स्टेशन पर अतींद्र चक्रवर्ती के बनाए दो मिनट के वीडियो ने रानू मंडल की जिंदगी को पहले…