Bigg Boss 14: शो में होगी ‘डिस्को नाइट’, जब ये फेमस सेलेब्रिटी मचाएँगे धमाल!

963 0

मनोरंजन डेस्क.   बिग बॉस का कल का एपिसोड बहुत ही धमाकेदार होने वाला है. कलर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्रोमो शेयर किया है. जिसमे देखने को मिल रहा है कि बिग बॉस के घर में डिस्को नाइट होने वाली है जिसमे नीति मोहन, डीजे चेतस, शान, अनु मलिक और सचिन संघवी जैसे बड़े सितारे और मशहूर सिंगर्स की एंट्री होने वाली है. अब आपको इसका अंदाजा तो लग ही गया होगा की कल का एपिसोड बिग बॉस के फैन्स के लिए कितना रोमांचक होने वाला है.

Bigg Boss 14: गुस्से में आपा खो बैठे अली गोनी, बिग बॉस को दी धमकी

बिग बॉस ने इन्स्टा पर शो के अपकमिंग प्रोमो प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘आपके चहीते सितारों के साथ बिग बॉस के घरवाले मनाएंगे डिस्को नाइट.’

बुधवार, 11 नवंबर को आने वाले एपिसोड में नीति मोहन, अनु मलिक, शान और जोड़ी सचिन-जिगर के सचिन जैसे नामी सिंगर्स अपनी आवाज का तड़का लगाएंगे। वहीं घरवालों को अपनी बीट्स पर नचाने के लिए मशहूर डीजे चेतस भी घर में एंट्री लेंगे। ये सभी नामी सितारे शो में कुछ दिन के लिए आएंगे और कैप्टेंसी टास्क का हिस्सा होंगे। सभी मिलकर घर में ‘बीबी डिस्को नाइट’ करेंगे।

इस शो को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। बिग बॉस के घर के सभी सदस्य भी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस शो को शुरू हुए एक महीने से अधिक समय हो गया। इस बीच इस शो के कंटेस्टेंट के बीच कई बार विवाद कि भी खबरें आयीं। कई ट्वीट एंड टर्न्स  भी आये।

सोमवार के एप‍िसोड में बिग बॉस के घर में ‘बीबी की अदालत’ लगी थी। इस पैनल में फराह खान जज बनीं थी। शो में कंटेस्टेंट्स ने सभी सवालों के जवाब दिए। लेकिन फैंस को फराह खान बायस्ड लगीं। फैंस का मानना है कि फराह खान ने एजाज का काफी बचाव किया और उनके लिए घरवालों को फटकार भी लगाई।

Related Post

Daddy Yankee के सॉन्ग

Daddy Yankee के सॉन्ग की यूट्यूब पर धूम, रजनीकांत के 2.0 फिल्म की छाप दिखी

Posted by - December 13, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रजनीकांत 2.0 फिल्म में रोबोट के किरदार में थे। दर्शकों ने रजनीकांत के चश्मे और हेयरस्टाइल…

बीमारी से जूझ रही हैं अनुष्का शर्मा, फिर भी वर्ल्ड कप में देंगी विराट का साथ

Posted by - May 21, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों एक बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं। उन्होंने कुछ फोटोज सोशल मीडिया…