wife and daughter defense Mahesh Bhatt

महेश भट्ट के बचाव में उतरी पत्नी और बेटी, रिया चक्रवर्ती की चैट पर दिया यह रिएक्शन

1024 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सीबीआई और ईडी की जांच चल रही है। वहीं इस बीच न्यूज चैनल्स भी अपनी-अपनी तरह से इस केस को लेकर पड़ताल में जुटे हैं। बीते दिनों एक ऐसे ही न्यूज चैनल ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट सामने आने की जानकारी दी थी।

https://twitter.com/PoojaB1972/status/1297019372414763009

जानिए अदरक खाने से प्रेगनेंट महिला को हो सकते है क्या फायदे

इस चैट को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त हंगामा देखने को मिला, महेश भट्ट पर कई तरह के सवाल उठे। वहीं अब इन सबके बीच महेश भट्ट के बचाव में उनकी पत्नी सोनू राजदान और बेटी पूजा भट्ट उतर आई हैं।

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट के लीक होने पर महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान का रिएक्शन सामने आया है। महेश भट्ट की बेटी ने पिता के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- ‘जिन मैसेज को धमाकेदार खुलासा बताया जा रहा है कि वहीं मैसेज उसी दिन 9June को मेरे पिता ने मुझे और कई और लोगों को भी भेजे हैं। इसके अलावा ट्विटर (26-6-2020) पर भी पोस्ट किए हैं। अपने फैक्ट्स को ठीक करिए’।

गणेश चतुर्थी के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर एक बार फिर करण जौहर हुए ट्रोल

वहीं इसके बाद सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर महेश भट्ट को ट्रोल कर रहे लोगों को जवाब देते हुए लिखा- ‘हां यह सच है, यहां मेरी चैट है। हमे ऐसे मैसेज रोज मिलते हैं। कब मीडिया असली खबरें देगी ना कि मनगढ़ंत स्पिन-ऑफ। मालूम होता है कि ज्यादातर स्टारडस्ट और सिने ब्लिट्ज के बदसूरत संस्करण में बदल गए हैं’। सोनी ने भी अपने और महेश भट्ट के बीच हुई वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया हैं।

इंडिया टुडे ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। जिसमें रिया, महेश भट्ट को मैसेज में लिखती हैं- ‘आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ। आपके साथ हुई आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दीं। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और अब भी हैं।’ दरअसल, आयशा, महेश भट्ट द्वारा निर्देशित ‘जलेबी’ में निभाए रिया चक्रवर्ती के कैरेक्टर का नाम था। जो चैट सामने आई थी वह 9 जून से लेकर 15 जून की थी। इसमें दोनों के कई और बातें भी हुई थीं।

Related Post

शेयर बाजार की सकारात्मक शुरुआत, 37,700 के ऊपर चढ़ा सेंसेक्स, तो जानें निफ्टी की उछाल

Posted by - August 9, 2019 0
नई दिल्ली। शुक्रवार यानी आज शेयर बाजार हरे निशान पर खुला। सकारात्मक घरेलू कारकों से शुरूआती कारोबार के दौरान सेंसेक्स…

प्रोड्यूसर शाहरोज अली खान का नया सॉन्ग ‘मरीज-ए-इश्क’ आज हुआ रिलीज़

Posted by - April 25, 2020 0
प्रोड्यूसर शाहरोज अली खान के हिट सॉन्ग “मरीज-ए-इश्क” का रीलोडेड वर्जन आज रिलीज़ हो चूका है और इस सांग को  सिंगर…